header

शांतिपूर्ण और सौहार्द के साथ मनाएं त्योहार, सीओ

कटेरा (झांसी) शिवरात्रि व होली पर्व आने के पहले कटेरा थाने में सीओ राजेश कुमार राय व कोतवाल मऊरानीपुर सतीश कुमार सिंह की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक आयोजित हुई। इसमें आये हुए सभी गांव के गणमान्य व्यक्तियों से पुलिस क्षेत्राधिकारी मऊरानीपुर ने सकुशल शांतिपूर्वक और आपसी सौहार्द बनाने की अपील की है और कहा कि इसमें खलल डालने वाले अराजक तत्व को किसी भी कीमत में बक्सा नहीं जाएगा।
मौजूद लोगों से आपसी भाई चारा सौहार्द पूर्वक त्योहार मनाने की अपील की गई। सीओ राजेश कुमार राय ने निर्देश दिया कि जो पूर्व में जैसी व्यवस्था थी उसी के अनुसार इस बार भी त्योहार मनाएं और वर्जित क्षेत्र में न जाएं और महा शिवरात्रि में निकलने वाली शोभा यात्रा पूर्व की भांति शांतिपूर्ण ढंग से निकाले इसमें ज्यादा बड़े जुलूस का रूप न दे।
इसके बाद थानाध्यक्ष कौशल किशोर मिश्रा ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि इन त्योंहारों में उपद्रव करने वाले व धार्मिक उन्माद फैलाने वाले अराजक तत्वों से प्रशासन शक्ति से निपटेगा और उन्हें किसी भी कीमत में बक्सा नहीं जाएगा। इस मौके पर सेवानिवृत्त अध्यापक हरचरण विश्वकर्मा, प्रधान प्रतिनिधि डॉ लाखन सिंह यादव, महेश कटैरिया, धनीराम डबरया, कमल गौतम, रूपेन्द्र राय, संतोष अहिरवार, भूपेन्द्र गुप्ता, उपनिरीक्षक अजीत कुमार सिंह, यादराम सिंह, सहदेव यादव सहित थाना कटेरा का पुलिस स्टाफ मौजूद रहा।
रिपोर्ट- भूपेन्द्र गुप्ता
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.