header

रानीपुर में स्वीट नाइट कार्यक्रम सम्पन्न*

  मऊरानीपुर(झांसी) रानीपुर मे अखिल भारतीय स्वीट नाइट कार्यक्रम का हुआ आयोजन हुआ…रानीपुर में मेला जलविहार के तीसरे दिन शुक्रवार की रात अखिल भारतीय स्वीट नाइट के नाम रही, इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  घनश्याम अनुरागीके साथ ,कार्यक्रम का उद्घाटन विधायक डॉ रश्मि आर्य पप्पू सेठ ने दीप प्रज्ववलन कर फीता काटकर किया । इस बिधायक प्रतिनिघि ने भारत में लगने बाले बिश्व के सबसे बड़े कुम्भ मेला,पुष्कर मेला,अम्बूबाची मेला का जिक्र करते हुए ब्रम्हा जी को मिले हुए श्राप का दृष्टांत जनता को बताया गया ।
दिल्ली से आई आर्केस्ट्रा ग्रुप द्वारा
कार्यक्रम में सबसे पहले गणेश बंदना से शुरुआत की गई । उसके बाद एक से एक नृत्य प्रस्तुत किए गए व फिल्मी गीतों को अपने अपने अंदाज में सुनाया गया ।
ग्रुप पूरी रात श्रोताओं को मन मुग्ध किया यह कार्यक्रम सुबह तक चलता रहा ।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पुलिस व नगर पंचायत कर्मचारियों ने पूरी तरह से जिम्मेदारी निभाई  स्वीट नाइट कार्यक्रम देखने के लिए काफी संख्या में भीड़ जमा होती है । 
पूर्व सांसद अनुरागी  का कहना था कि यह मेला ऐतिहासिक मेला है पुरानी परंपराओं को सहेज कर रखता है । कलाकारों की खुशियां बांटते धार्मिक सामाजिक कार्यक्रमों से मनोरंजन के साथ समापन होता है  
मेला संयोजक शालिग्राम आर्य ने अतिथियों को तिलक लगाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में अधिशाषी अधिकारी उमाकांत सिंह, वीरेन्द्र श्रोतिय,बिनीत श्रोत्रिय,पार्षद चंद्रप्रकाश इटैलया ,पार्षद रामकुमार बामौरया ,पार्षद राजाराम,
ब्रजमोहन चऊदा,रामकिशोर कुशवाहा,हीरालाल खोइया,राकेश गुप्ता,मुकेश राय सहित सैकडों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।
सुबह से मेला पंडाल में गायत्री परिवार द्वारा आयोजित 
 विमान सम्मेलन कार्यक्रम में नगर के छः मंदिरों के विमान का हेमन्त सेठ द्वारा आरती अर्चन किया गया,
सभी के प्रबंधको का राधे राधे पट्टिका से सम्मान किया गया। 
इस अवसर पर सर्बसमाज के श्रद्धालुओं ने दर्शन लाभ उठाया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.