header

शराब के अड्डों पर पुलिस और आबकारी टीम ने मारा छापा, मचा हड़कम्प

कटेरा (झाँसी) कच्ची शराब के कारोबार पर अकंश लगाने के लिए झांसी पुलिस और आबकारी विभाग की टीम संयुक्त रुप से अभियान चला रही है।
बताते चलें कि झांसी एसएसपी शिवहरि मीणा के निर्देशन में पुलिस-प्रशासन और आबकारी विभाग ने कबूतरा डेरा पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। जिससे वह हड़कंप मच गया। मौके पर भट्ठियों को तोड़ा दिया गया है। शराब बनाने के उपकरणों को तहस-नहस किया गया। वहीं एक हैंडपंप बरामद किया गया। जो कच्ची शराब उगल रहा था। पुलिस ने डेरे से तीन महिलाओं को अवैध शराब समेत पकड़ा है।
उपजिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव, सीओ अरुण कुमार चौरसिया के नेतृत्व आबकारी निरीक्षक आनंद कुमार, थाना प्रभारी निरीक्षक कटेरा सत्यप्रकाश शर्मा भारी पुलिस बल के साथ कटेरा कबूतरा डेरा पहुंचे। टीम को वहां हड़कंप मच गया।
शराब बनाने के उपकरणों को तहस-नहस किया गया। भट्ठियों को तोड़ दिया गया। यहां जमीन पर दबाकर बड़ी मात्रा में अवैध शराब रखी गई थी। मौके पर एक हैंडपंप लगा था। जो कच्ची शराब उगल रहा था। पुलिस ने ड्रमों में भरी पड़ी हजारों लीटर लहन को जब्त कर नष्ट किया।
मौके से 350 लीटर अवैध शराब बरामद की। व 5000लीटर लहन नष्ट किया गया।
प्रभारी निरीक्षक सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि बड़ी मात्रा में लहन को जब्त कर मौके पर ही नष्ट किया गया है। शराब बनाने के उपकरणों को नष्ट किया गया है।
पुलिस ने डेरे से तीन महिलाओं को अवैध शराब समेत पकड़ा है।
तीनों पर आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
रिपोर्ट- भूपेन्द्र गुप्ता
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.