header

सूबे का किसान उत्तर प्रदेश में एक बार फिर कमल खिलायेगा : बालमुकुन्द शुक्ला

झाँसी :- भाजपा किसान मोर्चा के कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष बालमुकुन्द शुक्ला ने भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि विपक्षी दल केन्द्र व प्रदेश सरकार की लोकप्रियता से घबरा कर हैरान व परेशान हैं । केन्द्र व प्रदेश सरकार लगातार किसान हितों में कार्य कर रहीं हैं । बालमुकुन्द शुक्ला ने कहा कि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने हमेशा से ही किसान हितों को सर्वोपरि रखा है । उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने न केवल पराली जलाने को लेकर, किसानों के ऊपर दर्ज हुये छह हजार से अधिक मामले वापस लिये हैं बल्कि  किसानों के सिंचाई के बिलों पर सरचार्ज भी माफ किये हैं । बालमुकुन्द शुक्ला ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार के किसान हितैषी निर्णयों के चलते प्रदेश के किसान विधान सभा चुनाव में कमल खिलाने का कार्य करेंगे ।
बालमुकुन्द शुक्ला ने भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि छुट्टा जानवरों की समस्याओं के चलते योगी आदित्यनाथ की सरकार ने प्रदेश में 5600 से अधिक गौशालाओं का निर्माण करवाया है । जिसके चलते छुट्टा जानवरों की समस्याओं में भारी कमी आयी है । बालमुकुन्द शुक्ला ने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार द्वारा किसानों की आय को दोगुना करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाये गये थे जिसके सकारात्मक परिणाम सामने आये हैं । वर्तमान में केन्द्र सरकार का प्रयास है कि 2024 तक किसानों की आय को ढाई गुना किया जायेगा । उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश का किसान अमन चैन चाहता है जो उसे भाजपा सरकार में मिला है । भाजपा सरकार में प्रदेश की बिजली व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित है । किसानों एवं अन्य सभी नागरिकों को भरपूर बिजली मिल रही है । नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने किसानों को किसान सम्मान निधि देने का कार्य किया है । बालमुकुन्द शुक्ला ने कहा कि देश व प्रदेश में विपक्षी दल किसान आंदोलन की आड़ में लोगों को  भ्रमित करने का कार्य कर रहे हैं । उन्होंने तीखे शब्दों में कहा कि किसान आंदोलन विपक्षी दलों द्वारा पूर्ण रूप से प्रायोजित है । उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड में किसान आंदोलन की हवा निकल गयी है । बुन्देलखण्ड का किसान अमन चैन पसन्द किसान है जो किसी के बहकावे में नहीं आने वाला है । 

बालमुकुन्द शुक्ला ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र की क्षेत्रीय कार्य समिति की बैठक आयोजित की जायेगी जिसमें किसान मोर्चा उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह, किसान मोर्चा के राष्ट्रीय मन्त्री रामनेश तिवारी, किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री रामबाबू द्विवेदी सहित प्रदेश व क्षेत्र के अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे ।

इस दौरान किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्याम बिहारी गुप्ता, किसान मोर्चा के क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष आशीष उपाध्याय, भाजपा जिला महामंत्री छत्रपाल सिंह राजपूत, किसान मोर्चा जिला झाँसी ग्रामीण के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह कंसाना, किसान मोर्चा महानगर के अध्यक्ष उमाशंकर राजपूत, इंजी. रीतेश मिश्रा "राघवेन्द्र", शैलेन्द्र सिंह परमार, प्रतिपाल सिंह घोष, दिलीप शिवहरे, कृष्णचन्द्र तिवारी, संजीव राजपूत, सोनू पटसारिया, अखिलेश बाजपेयी, संजय राजपूत आदि उपस्थित रहे ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.