header

Oppo का F19s Model लॉन्च, जानें Price, Specification और Offers

Oppo F19s : बेहतर रैम और दमदार बैटरी के लिए चर्चित Oppo की F सीरीज़ का f19s मॉडल ओप्पो की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक 27 सितंबर को दोपहर 3:00 बजे इसे आधिकारिक लॉन्च किए जाने की तैयारियां है। ऐसा माना जा रहा है कि ओप्पो का यह मॉडल अब तक का सबसे दमदार फोन साबित होगा। बिक्री के मामले में भी यह फोन, ओप्पो के अब तक के सारे मॉडल का रिकॉर्ड तोड़ सकता है।

Offer on Oppo F19s
ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन के पहले खरीदारों को बाजार में ओप्पो के ऑथराइज्ड डीलर से 2500 तक के कैशबैक का ऑफर मिल सकता है. 
Oppo Price in India
वहीं यदि ओप्पो के f19s मॉडल के इंडिया में प्राइस की बात करें तो यह 20 हजार से ₹21000 तक में मिल सकता है।
Specification of Oppo F19s
Camera : 
Battery :
Ram : 
Processor : 
Display : 
Color :
Price :
Internal Memory :
Ram Expention : 
Android Version : 
OS :
Connectivity : 
आपको बता दें कि OppoF19s में 30W की फ्लैश चार्ज मिलेगी. जिससे फोन बहुत ही जल्दी चार्ज होगा. साथ ही इसमें 5000mAh की बड़ी Battery भी मिलेगी. "गो बोल्ड विद गोल्ड" के टैग लाइन के साथ लांच होने वाले इस फोन में बताया जा रहा है, कि इसमें इंडिया की पहली AG Shimmering Sand Technology यूज़ की गई है. इसके अलावा इसको दो कलर ब्लैक और गोल्ड में लॉन्च किया जा रहा है. जिसमें Glowing इफेक्ट भी देखने को मिलेगा।
Oppo F19s की thickness 7.95mm के साथ 3D कर्व बॉडी डिजाइन में लॉन्च किया जा रहा है. इसके अलावा इस फोन में मल्टी लैंग्वेज कवरेज भी शामिल है. जिसमें हिंदी अंग्रेजी समेत सात भाषाओं को रखा गया है. इसके उपभोक्ताओं को कोई समस्या ना हो इसके लिए व्हाट्सएप पर चौबीसों घंटे ह्यूमन असिस्टेंट सर्विस भी मिलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.