header

स्कूटी खरीदने गई बहू के साथ ससुरालियों का बीच चौराहे पर हाई बोल्टेज ड्रामा

झांसी। अपने भाई के साथ स्कूटी खरीदने गई पत्नी को पति व ससुर ने बीच चौराहे पर जमकर फटकारा। यही नहीं बीच चौराहे पर भाई-बहन को जमकर गालियां सुनाईं। यह देख राहगीर एकत्रित हो गए। अब इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है।
इस घटना को लेकर पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि प्रार्थिया अपने भाई शुभम् के साथ जैन होण्डा शोरूम जेल चौराहा झाँसी पर एक्टिवा स्कूटर खरीदी गई थी मेरा भाई शुभम् 02.45pm दिन के लगभग जेल चौराहा पर SBI ATM से रुपये निकालने गया मैं भी चौराहा पर कुछ खाने सामान लेने गयी तभी वह पर मेरे चचिया ससुर इन्द्रशेखर ससुर चन्द्रशेखर तनय प्रभाकर चतुर्वेदी व राजेश तनयः चन्द्रशेखर चतुर्वेदी हाल निवासी शिवाजी नगर झाँसी मेरे भाई के देखते ही माँ बहिन की बुरी 2 व गन्दी गालिया देने लगे और हम दोनों के साथ अति अशिष्ट आया का इस्तेमाल कर गालियाँ देने लगे।
 जब हम लोगों ने गालियों का विरोध किया तो उक्त सभी लोग एक राय होकर योजनावद्ध तरीके से लोगों को मारने पीटने व वेइज्जत करने को हमलावर हुए हम लोगों के चिल्लाने पर आसपास के राहगीर आ गए जिन्होंने देखा उक्त लोग जान से मारने की धमकी दे रहे थे मेरा भाई होण्डा शोरूम में चला गया तो पीछा करते हुए यह लोग आ गए।

 चचिया ससुर इन्द्रशेखर बहुत देर तक होण्डा शोरुम मुख्य गेट पर खड़ा होकर मेरे भाई की निगरानी करता रहा और राजेश पीछे विडियों बना रहा था इन्द्रशेखर ने भी Video बनाया ऐसा प्रतीत हुआ उक्त घटना धक्का मुक्की में प्रार्थिया के कुछ कागजात फट गए व भाई की शर्ट फट गई व घडी टूट गई । उक्त लोग बहुत ही दुष्ट प्रवृत्ति के आपराधिक व्यक्ति है यह लोग हम लोगों की निगरानी की निगरानी करते रहते है और इस प्रकार की घटनायें हमारे साथ पहले भी कर चुके हैं।
इस मामले में नवाबाद थाना पुलिस ने आरोपी पति राजेश समेत ससुर चंद्रशेखर और इन्द्रशेखर के खिलाफ 427, 504, 506, 352 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.