Ticker

6/recent/ticker-posts

गरौठा में गरजे पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह, लोगों को सौंपी जिम्मेदारी

गरौठा। झांसी से गरौठा में आज पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव ने समाजवादी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। जिसमें सैकड़ों समाजवादी कार्यकर्ताओं ने शामिल होकर इसे सफल बनाया। इस दौरान करीब तीन दर्जन गांव के समाजवादी साथियों और गरौठा नगर के लोग नगर की जयसवाल लॉज में पहुंचे।

इस दौरान पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमेशा बातों के नाम पर राजनीति करने वाले लोगों की सच्चाई से जनता रूबरी हो चुकी है। हमने समाजवादी सरकार के दौरान भी धरातल पर काम किया है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने आम जनमानस को और भी बड़े काम कराने की बातों में लेकर गुमराह कर दिया था, लेकिन अब उनके सारे दावों की पोल खुल गई है, और साढ़े चार साल बाद भी जमीन पर कोई काम नहीं दिखाई दे रहा। धर्म के नाम पर हम से वोट ले लिए जाते हैं, तो कभी जाति के नाम पर हम से वोट ले लिए जाते हैं। विकास और धरातलीय काम से कोसों दूर भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता अब एक बार उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने के सपने देख रहे हैं, लेकिन इस बार उनके सपने धरे के धरे रह जाने हैं। क्योंकि जनता अब उनकी सच्चाई जान चुकी है।

नगर की जायसवाल लॉज में इस कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ एडवोकेट अयूब सिद्दीकी ने किया जबकि सुधीर जायसवाल की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में विधानसभा अध्यक्ष जनक सिंह गौर, राजेन्द्र दुरखुरु, महिपत परिहार, संतोष गेडा, प्रदीप गुप्ता, जागेश्वर यादव, राजेश परिहार, दृगपाल यादव, शैलेन्द्र यादव पसौरा, दीपू यादव, बबलू यादव, देवेंद्र ताई, रामनरेश यादव, जेपी यादव, इंद्रपाल यादव, वीरेंद्र यादव कचीर, मानवेन्द्र बंगरा, शिवम यादव निपान, जंग बहादुर यादव, लोकेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ