Ticker

6/recent/ticker-posts

बुद्धि के दाता है श्री गणेश : सतीश चौरसिया

गुरसराय झांसी। नगर गुरसराय के  मोहल्ला पटकाना में गणेश महोत्सव की आरती मुख्य अतिथि सतीश चौरसिया ने की एवं संस्कृत कार्यक्रम का शुभारंभ फीता काटकर सतीश चंद्र चौरसिया एवं चंद्र प्रकाश चौरसिया ने किया। इसके पूर्व अतिथियों का स्वागत महेंद्र श्रीवास राम गुप्ता सत्यम श्रीवास हरि ओम कृष्णकांत आदित्य ऋषिकेश प्रिंस ने किया।

 इस मौके पर मुख्य अतिथि सतीश चौरसिया ने बोलते हुए कहा श्री गणेश महोत्सव मनाने का सफल आयोजन तभी होगा जब हम सभी अपने माता पिता की सेवा करें एवं उनके बताए हुए कदमों पर चलें श्री गणेश जी महाराज बुद्धि के दाता हैं एवं श्री गणेश प्रथम पूज्य आज माता पिता की सेवा के कारण ही बने उन्होंने आगे कहा कर्म से ही व्यक्ति महान बनता है कर्म से ही व्यक्ति का पतन होता है इसलिए हम सभी को अच्छे कर्म कर ने होगे तो हम सभी नर से नारायण मानव से महामानव बनते चले जाएंगे।
उन्होंने सभी से एक एक बुराई छोड़ने का  तथा अच्छाईधारण करने का संकल्प करवाया चंद्र प्रकाश चौरसिया ने भी श्री गणेश जी पर विचार व्यक्ति किए इस मौके पर छोटे-छोटे बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिससे लोगों का मन प्रफुल्लित हुआ कार्यक्रम में सालन श्रीवास पप्पू श्रीवास भगवान दास राजू सोनू यादव पंकज खरे उमाशंकर राम कुमार चंद्रभान सहित तमाम माताएं बहने उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ