header

समिति ने विश्राम गृह पर चाय व बिस्कुट वितरण की*

झाँसी ! गलन भरी ठंड ने लोगों की हालत खराब कर दी है। रात में लोग बस स्टैंड में बने विश्राम गृह में लोग प्रतीक्षा करते है। लेकिन इतनी कड़ाके की ठंड में चाय नहीं मिलती है। जिससे हाड़ कांपती ठंड से कुछ राहत मिल सके।

 शीतलहर का प्रकोप इतना बढ़ गया है। कि गरीब ठंड के मारे ठिठुर रहे हैं।  भगवान भास्कर का दर्शन बड़ी मुश्किल में हो रहा । आसमान में कोहरे का धुंध छाया रहा। दिनभर सर्द हवाओं से लोग कांपते रहे। गरीब हो या अमीर सभी ने अलाव का ही सहारा लिया। ठंड से ठिठुर रहें गरीब लोगों को राहत दिलाते हुए अक्षय जन सेवा समिति के तत्वाधान में बस स्टैंड पर स्तिथ विश्राम गृह पर चाय व बिस्कुट वितरण किये गए ।
इसमें लगभग लोगों ने गरमा गरम चाय का आनंद लिया। वही लोगों ने समिति के कार्य को सराहा। समिति कि अध्यक्ष सविता पचौरी ने बताया कि ऐसे मौसम में चाय का वितरण गर्म कपड़ों का वितरण भोजन प्रसाद उन लोगों को पहुंचाने का मकसद है। जिनको जीवन में इनको पाने के लिए कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इस अवसर पर डागौर मोहन यादव् ,अवधेश जैन, संजीव शर्मा, नीलू  कौशल,  योगेश तिवारी, अनिल जयसवाल, विवेक गोस्वामी, अनिल विश्वकर्मा,सीमा शर्मा,ज्योति अग्रवाल  आशा यादव, उषा दीक्षित, सुरेन्द्र बसेड़िया, पूनम अवस्थी, संजीव अग्रवाल, सन्तोश्  कुमार आदि लोग उपस्थित रहे। संचालन ज्योति अग्रवाल ने किया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.