header

दर्जनों लोगों ने संगठित होकर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

दर्जनों लोगों ने संगठित होकर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

रिपोर्ट, कृष्ण कुमार 

गरौठा झांसी।। आज दिनांक 28 सितंबर 2022 को मोहल्ला रामनगर निवासियों ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए अवगत कराया। कि प्रार्थीगण पानी की कमी से लगातार जूझते चले आ रहे हैं कई बार प्रार्थीगणों द्वारा ज्ञापन के माध्यम से अवगत करा कर निवेदन किया जा चुका है। जिससे आपके प्रयास से थोड़ा बहुत पानी दस दिनों से मिलने लगा था लेकिन आज जल विभाग के कर्मचारियों द्वारा मेन बाजार में खुदाई करा दी गई है जब प्रार्थीगणों ने पूछा तो बताया गया कि यहां से रामनगर मोहल्ले में जाने वाली पानी की लाइन में बाल लगा रहे हैं।
जिस पर राम नगर वासियों ने उपजिलाधिकारी को बताया यदि बाल लगा दिया जाता है तो मोहल्ला रामनगर जोकि कस्बा में सबसे ऊंचाई पर बसा हुआ है। पानी के लिए फिर से परेशान होना पड़ेगा जबकि गढ़िया मोहल्ला(इंदिरानगर)में मात्र 8 कनेक्शन ही है जबकि रामनगर में लगभग 400 कनेक्शन है। मोहल्ले वासियों ने उपजिलाधिकारी से अनुरोध किया है कि जलकल विभाग के जेई को पानी की लाइन में बाल न लगाए जाने हेतु आदेशित किया जाए।
इस दौरान मुन्नालाल उपाध्याय रमाकांत गौतम जागेश्वर रावत हरिओम तिवारी शब्बीर अहमद सुनील द्विवेदी राममिलन त्रिपाठी योगेश द्विवेदी श्रीराम उपाध्याय सियाशरण रिछारिया मुबीन खान राकेश कुमार गुप्ता रामगोपाल द्विवेदी राकेश कुमार गेड़ा दीपक नामदेव आदि मौजूद रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.