header

बालू से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आये दो बच्चे व एक महिला घायल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कटेरा (झाँसी) कटेरा पड़रा मुख्य रोड पर कस्बा कटेरा के सुरईपुरा मोहल्ला में बड़ा हादसा हुआ। बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने  महिला जब घर के बाहर झाड़ू लगा रही व पिता के साथ दूध व सब्जी लेने गए किशोरों को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों किशोर व महिला ट्रैक्टर के नीचे आने से बच गए। आनन फानन में चिकित्सा के लिए झाँसी भेजा गया। वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार कस्बा कटेरा के मोहल्ला सुरईपुरा में आज बुधवार सुबह लगभग साढ़े 6 बजे सोनालिका नीले कलर का ट्रैक्टर बालू से लदी ट्राली बेकाबू रफ्तार से दौड़ रहा था तभी अनिता पत्नी चंदशेखर उर्फ विकाश शिवहरे अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी तभी  ट्रैक्टर चालक ने संतुलन खो दिया  जोरदार ट्रैक्टर की टक्कर से उक्त महिला को रोड पर ही गिसट दिया। वहीं सुरईपुरा से दूध व सब्जी लेने आ रहे अपने पिता के ऑयरन पुत्र प्रमोद कुमार उम्र14, व हिमांशू पुत्र मोहनलाल उम्र17 को भी उक्त ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिसके चलते ऑयरन के पैर व सर में व हिमांशु को जबड़े में  गहरी चोट आई है।
आनन-फानन में ईलाज के लिए झाँसी भेजा गया।
वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली का पीछा कर उक्त ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया है।
गौरतलब है कस्बा कटेरा में पूर्व में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से एक वृद्धा को जान गवानी पड़ी थी।
इस संदर्भ में थाना प्रभारी सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि टक्कर मार कर भाग रहे ट्रैक्टर ट्राली को थाने में खड़ा कर लिया है। पीड़तों की तरफ से तहरीर मिलने पर उक्त ट्रैक्टर चालक पर कार्यवाही की जाएगी।
रिपोर्ट- भूपेन्द्र गुप्ता
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.