header

फ्लैग मार्च कर दिलाया सुरक्षा का भरोसा

टहरौली (झाँसी) विधानसभा चुनाव निष्पक्ष, शांतिपूर्ण ढंग से सकुशल संपन्न कराने और लोगों में सुरक्षा का भाव पैदा करने के उद्देश्य से पुलिस और अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों ने तहसील टहरौली में वुधवार को फ्लैग मार्च किया। क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार सिंह ने फ्लैग मार्च के दौरान लोगों से निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान की अपील की।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी शिवहरी मीणा के निर्देशन में सीओ अनुज कुमार सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज वर्मा ने अर्द्ध सैनिक पुलिस बल व स्थानीय पुलिस बल के साथ थाना टहरौली क्षेत्र के विभिन्न इलाकों, बाजारों, और मोहल्लों में फ्लैग मार्च किया।
फ्लैग मार्च के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आमजन को स्वतंत्र व निष्पक्ष मतदान करने के लिए सुरक्षा का एहसास दिलाया गया। सभी को चुनाव में बढ़-चढ़कर मतदान करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। साथ ही कहा गया कि विधानसभा चुनाव में गड़बड़ी करने वालों पर पुलिस की पैनी नजर है। ऐसे लोगों पर पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। चुनाव के दौरान किसी तरह की अफवाह न फैलाएं न ही फैलने दें। अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। आदर्श आचार संहिता के पालन के लिए सहयोग की अपील भी की गई। किसी भी तरह की सूचना या अफवाह की जानकारी यूपी-112 पर देने की अपील की गई।
रिपोर्ट- आशीष उपाध्याय
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.