header

मऊरानीपुर : धरने पर बैठे किसानों को बसपा प्रत्याशी रोहित रतन ने दिया अपना समर्थन, एसडीएम को दिया ज्ञापन

ओलावृष्टि से हुए नुकसान के मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसानों को बसपा प्रत्याशी रोहित रतन ने दिया समर्थन बोले हर हाल में जल्द से जल्द मिलना चाहिए मुआवजा
झांसी। विगत दिनों झांसी से मऊरानीपुर क्षेत्र में हुई ओलावृष्टि से बर्बाद हुई सैकड़ों एकड़ की रवि फसल को लेकर मऊरानीपुर तहसील परिसर में बैठे किसानों को आज बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रोहित रतन लाल अहिरवार ने पहुंचकर अपना समर्थन दिया। इस दौरान उन्होंने उप जिलाधिकारी मऊरानीपुर को किसानों को तत्काल मुआवजा राशि दिलाए जाने को लेकर ज्ञापन भी दिया।
इस दौरान बसपा प्रत्याशी रोहित रतन ने किसानों से वार्तालाप करते हुए कहा कि वह और उनकी पार्टी पूरी तरह से किसानों के साथ है, न सिर्फ राजनीतिक तौर पर बल्कि व्यक्तिगत तौर पर भी वह किसानों की आवाज उठाएंगे, और किसानों को मुआवजा दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार को जल्द से जल्द किसानों को राहत राशि देनी चाहिए। क्योंकि उनकी पूरी फसल बर्बाद हो चुकी है।
आपको बता दें कि विगत दिनों झांसी के मऊरानीपुर क्षेत्र और गरौठा क्षेत्र के दर्जनों गांव में ओलावृष्टि हुई थी। जिससे सैकड़ों गांव की रवि फसल पूरी तरह से नष्ट हो गई है। वैसे ही बुंदेलखंड के किसानों की कमर पहले से ही टूटी हुई थी, लेकिन प्राकृतिक आपदा मैं उन्हें झकझोर कर रख दिया है। ऐसे में किसानों को अब प्रदेश सरकार से तत्काल मुआवजा मिलने की आस है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.