header

गुरसरांय में उमड़ा सपा का सैलाब, दीपक को जिताने उठे हजारों हाथ

झांसी के गुरसराय में आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के मुख्य आतिथ्य में एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें भारी जन सैलाब देखने को मिला। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में चल रही किसान नौजवान पटेल यात्रा बाँदा, महोबा के बाद आज झांसी के गुरसराय पहुंची थी। यहां पर पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह दीपक यादव ने कस्बा के पटेल गार्डन में एक सभा आयोजित की थी।
किसान
सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में किसानों को रौंदा जा रहा है। यह सरकार किसानों की सरकार नहीं बल्कि अमीरों की और उद्योगपतियों की सरकार है। उन्होंने कहा कि किसानों की दोगुनी आए और अच्छे दिन के सपने दिखा कर यह लोग सरकार में आए थे, लेकिन अच्छे दिन तो दूर इन लोगों ने किसानों के लिए बुरे दिन ही ला दिए हैं। पिछले कई महीनों से किसान संघर्ष कर रहा है, और सड़कों पर बैठा हुआ है। इसके बावजूद भी सरकार किसानों की एक भी सुनने को तैयार नहीं है।
नौजवान
नौजवानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज नौजवान बेरोजगार है और रोजगार की आस में सरकार की तरफ देख रहा है लेकिन यह सरकार युवाओं को रोजगार देने में भी फेल हुई है।
पटेल
इस दौरान उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में सरदार पटेल की प्रतिमा बनाना केवल पटेलों के वोट हथियाने की एक साजिश मात्र है। यदि सही मायने में भारतीय जनता पार्टी पटेलों के हित की बात सोचती तो पटेल समाज के कई बड़े नेताओं को दफन नहीं करती। गुजरात में पटेल समाज के कई दिग्गज नेता हुआ करते थे, जो आज दिखाई नहीं दे रहे हैं। इन सभी नेताओं को भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार ने बैक डोर से बाहर कर दिया है, क्योंकि गुजरात में पटेल समाज के लोगों का राजनीति में अच्छा खासा दखल होता था।
गुरसराय में आयोजित इस सभा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार, पूर्व सांसद डॉक्टर चंद्रपाल सिंह यादव, श्याम सुंदर सिंह पारीछा एमएलसी रमा आरपी निरंजन, पूर्व मऊरानीपुर विधायक रश्मि आर्या, जिला अध्यक्ष महेश कश्यप, अशफाक सिद्दीकी, सपा नेता पप्पू सेठ, राकेश पाल, महानगर अध्यक्ष तनवीर आलम समेत कई दिग्गज नेता मंच पर मौजूद रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.