header

आखिर क्यों और कैसे हुई हुई राहुल सोनी की हत्या, कब होगा पर्दाफाश?

झांसी ( Action News ) । बीती 8 अक्टूबर को झांसी के गुरसराय कस्बे में हुई सर्राफा व्यापारी के 21 वर्षीय बेटे की हत्या के मामले में गुरसराय पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। गुरसराय पुलिस इसे ब्लाइंड मर्डर मानते हुए इसके खुलासे में वक्त लगने की बात कर रही है।लेकिन कस्बे के चौक चौराहों पर सर्राफा व्यापारी के बेटे की हत्या के मामले में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोग इस मामले को सट्टा माफियाओं के नेटवर्क से जुड़ा हुआ मान रहे हैं, तो कुछ लोग इसे एक प्रेम प्रसंग का नाम दे रहे हैं हालांकि पुलिस के खुलासे में जोर-शोर से जुटी हुई है।



गुरसरांय में है सट्टा माफियाओं का बड़ा नेटवर्क, सवालों के घेरे में है पुलिस

झांसी के गुरसराय में कुछ सट्टा माफिया बीच बाजार में बैठकर सट्टा नेटवर्क को चला रहे हैं। यदि विश्वस्त सूत्रों पर भरोसा करें तो करीब आठ से 10 लाख रुपए का हर रोज का सट्टा यहीं से होता है। सट्टा माफियाओं के चंगुल में 16 साल की नाबालिक युवाओं से लेकर 35-40 साल के युवा फंसे हुए हैं। राहुल सोनी हत्याकांड में भी सट्टा नेटवर्क के लोगों के हाथ होने की चौक चौराहों पर कयास लग रहे हैं। सूत्रों के हवाले से यह भी जानकारी मिली है कि अक्टूबर माह की ही 1 तारीख को राहुल सोनी ने सट्टा माफियाओं से जुड़े लोगों के साथ एक ट्रांजैक्शन भी किया था। 

ऐसे मैं चौक चौराहों पर यह चर्चा जोरों पर है, कि सट्टे में काफी पैसे हार जाने के बाद और फिर उसे न चुका पाने के कारण राहुल की हत्या हुई है। इसके पहले भी कस्बे के ही गोराई बाजार में रहने वाले एक सर्राफा व्यापारी के बेटे ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी इस मामले में भी सट्टा माफियाओं का नाम सामने आया था। राहुल और शिवम की मौत में सट्टा माफियाओं का कितना हाथ है या नहीं यह तो पुलिस अपनी खोजबीन में निकाल ही लेगी लेकिन सवाल यह है कि आखिर इतने सालों से कस्बे के बीच बाजार में चल रहे सट्टा नेटवर्क पर गुरसराय पुलिस अपनी आंखें क्यों बंद किए हुए हैं? क्यों सारी चीजें सामने होने के बावजूद गुरसराय पुलिस इन पर नकेल कसने में अक्षम दिखाई देती है?

प्रेम-प्रसंग भी हो सकता है राहुल की हत्या की बजह

सर्राफा व्यापारी के बेटे राहुल की हत्या को लेकर यह भी कहा जा रहा है, कि प्रेम प्रसंग के कारण भी राहुल की हत्या की जा सकती है लोग दबे मुंह इस बात को कह रहे हैं। जिस उम्र का राहुल था उस उम्र में युवाओं का प्रेम प्रसंग चलना आम बात है लेकिन लोग इस पर खुलकर बात नहीं कर रहे हैं हालांकि दवे में इस बात की चर्चाएं जोरों पर हैं कि कहीं ना कहीं प्रेम प्रसंग को लेकर भी राहुल की हत्या की जा सकती है।

सीक्रेट ऐप् कर सकता है राहुल की मौत का खुलासा

राहुल की हत्या का कारण सट्टा नेटवर्क हो या फिर प्रेम प्रसंग दोनों ही मामलों में राहुल का सीक्रेट चैटिंग मैसेंजर एप्स राहुल की मौत के रहस्य से पर्दा उठाने में कारगर साबित हो सकता है।  क्योंकि कहा जाता है कि सट्टा नेटवर्क और प्लेयर की इन्हीं ऐप से एक दूसरे से डील होती है। कुछ ऐसा ही हाल प्रेम प्रसंग के मामले में भी होता है। ऐसे में फेसबुक समेत इंस्टाग्राम व्हाट्सएप और हाल ही में गोपनीय बात के लिए लोकप्रिय हुए टेलिग्राम और सिग्नल ऐप राहुल की मौत का पर्दाफाश करने में कारगर साबित हो सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.