header

शिक्षक दिवस पर झांसी DM ने किया पुष्पेंद्र सिंह चौहान को सम्मानित

झांसी। आज जगदीश सिंह यादव नंदकिशोर मोदी महाविद्यालय में कार्यरत हिंदी के सह आचार्य डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए शासन द्वारा  बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के गांधी सभागार में आज शिक्षक दिवस के अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति जीबी वैशंपायन एवं झांसी जिला अधिकारी आंद्रा वामशी द्वारा सम्मानित किया गया.
इस अवसर पर झांसी जिला के उच्च शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान देने वाले स्वाधीनता की 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर 75 सर्वश्रेष्ठ उच्च शिक्षा के क्षेत्र में योगदान करने वाले आचार्यों को सम्मानित किया गया। इनमें गुरसराय नगर के मोदी महाविद्यालय के सह आचार्य डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। उनकी इस उपलब्धि पर महाविद्यालय परिवार गौरवान्वित है।
उनके विद्यार्थियों में प्रबंध कार्यकारिणी में डॉक्टर सी वी सिंह, बसंत कुमार मोदी, डॉ राजीव गुप्ता, डॉ पीएस यादव सभी में हर्ष एवं उल्लास का भाव है। 

इस अवसर पर डॉ चौहान ने कहा कि मेरी यह उपलब्धि मेरे समस्त प्यारे छात्र-छात्राओं को समर्पित है। उन्हीं का सहयोग और उनकी पात्रता मुझे अच्छा करने के लिए प्रेरित करती है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.