header

बरुआसागर स्वर्गाश्रम तालाब में उतराता मिला युवक का शव

बरूआसागर (झाँसी) -  नगर में स्थित रमणीक स्थल एवं बुंदेलखंड का कश्मीर कहलाने वाला स्वर्ग आश्रम झरना  जिसका नजारा देखने के लिए आस पास  के अलावा सुदूरवर्ती क्षेत्रों के  सैलानी एवं पर्यटक आ रहे है। लेकिन पुलिस , सिचाई विभाग एवं  जिला एवं नगर प्रशासन की अनदेखी के वज़ह से सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद नही होने से जानलेवा बनता जा रहा है। यही वजह है कि जब से इस तालाब में पानी लबालब भरने से झरने का प्रवाह शुरू होने से उस को देखने आने वालों में से अभी तक लगभग चार युवाओ की जल समाधि हो गयी है। लेकिन प्रशासन अभी भी आँखे बंद कर ओर  लोगों की जल समाधि का इंतजार कर रहा है। 
 झरना तालाब में पहले एक लड़की, इस के बाद झरनें का लुफ्त उठाने आये दो बालको की डूबने से मृत्यु हो चुकी है। वहीं आज गुरुवार को दोपहर करीब 1 बजे एक युवक का शव तैरता हुआ दिखाई दिया। जिस की उम्र लगभग 24 -25 वर्ष बताई जाती है। युवक एक पीली टीशर्ट एवं नीले रंग का जीन्स पेंट पहने हुआ था। जो घुटनों से नीचे था। ओर मुंह से झाग निकलना प्रतीत हो रहा था।
तालाब में शव तैरता हुआ देखने से झरने का मजा लेने आये दर्शकों में हड़कंप मच गया। युवक का शव तालाब में तैरने की सूचना  नगर के मोहल्ला अयोध्या की टोरिया बरुआसागर निवासी हरिशंकर नाविक ने थाने में आ कर सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार तिवारी हमराहियों के साथ झरना तालाब पहुँचे। ओर तैरते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया। समाचार लिखें जाने तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.