Ticker

6/recent/ticker-posts

गुरसरांय में हुई भाजपा किसान मोर्चा की बैठक में क्या बोले जिलाध्यक्ष

भाजपा किसान मोर्चा जिला झाँसी ग्रामीण की प्रथम बैठक सम्पन्न, नई जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को मिला गुरु मन्त्र, विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आवाहन

गुरसरांय (झाँसी) - भाजपा किसान मोर्चा जिला झाँसी ग्रामीण की प्रथम बैठक एवं परिचय सम्मेलन भाजपा कार्यालय गुरसरांय में सम्पन्न हुयी जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप पटेल "सर जी" रहे एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा किसान मोर्चा जिला झाँसी ग्रामीण के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह कंसाना द्वारा की गयी ।
बैठक में नई कार्यकारिणी का जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह कंसाना एवं जिला महामंत्री भाजपा प्रदीप पटेल "सर जी" द्वारा सम्मानित किया गया और सभी जिला पदाधिकारियों का एक दूसरे से परिचय करवाया गया ।

बैठक को सम्बोधित करते हुये जिलाध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा देवेंद्र सिंह कंसाना ने केन्द्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा चलायी जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी । देवेन्द्र सिंह कंसाना ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने प्रथम कैबिनेट बैठक में 86 लाख किसानों का 36 हजार करोड़ कृषि ऋण माफ किया । देवेन्द्र सिंह कंसाना ने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों का हित सर्वोपरि है । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा किसानों की आय को दोगुनी करने व उनकी समृद्धि के लिये अनेक अभिनव प्रयास किये गये जो स्वतन्त्र भारत में किसी राज्य सरकार द्वारा पहली बार किये गये हैं ।
वहीं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदीप पटेल "सर जी" ने कहा कि भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार "सेवा ही संगठन" के मूल मन्त्र के साथ जनता के हितों के लिये कार्य कर रही है । उन्होंने कहा कि लक्ष्य अन्त्योदय, प्रण अन्त्योदय, पथ अन्त्योदय की प्रेरणा से हम संगठन से सेवा के माध्यम से जनसेवा हेतु किसान मोर्चा के सभी कार्यकर्ता मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव में जनता की सेवा हेतु अपार समर्थन जुटायेंगे । प्रदीप पटेल "सर जी" ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों के हित में कृषि कानून बनाकर किसानों को बंधनमुक्त किया है ।  उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्य अच्छे कार्यकर्ताओं का निर्माण करना है । उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करने से मन एवं आत्मा को प्रसन्नता मिलती है । प्रदीप पटेल ने कहा कि भाजपा देश की जनता की देश प्रेम एवं धार्मिक भावनाओं को परिष्कृत करने का कार्य कर रही है ।

बैठक में मुख्य रूप से महामंत्री प्रतिपाल सिंह घोष, जिला मीडिया प्रभारी इंजी. रीतेश मिश्रा "राघवेन्द्र",  ब्रजकिशोर पटेल, नरेन्द्र पटसारिया, राघवेन्द्र प्रताप सिंह बुन्देला, जाहर सिंह राजपूत, मुकेश पटेल, करन सिंह चौहान, विश्वप्रताप सिंह, सन्तोष तिवारी, वेदप्रकाश चतुर्वेदी, अजय राय, नृपेंद्र चौहान, अजय श्रीवास, रामकुमार राजपूत, नीरज पारासर, भरत पाल, नरेश कुमार साहू, प्रवीण उपाध्याय (बाँके महाराज) आदि उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ