header

ट्विटर पर 4 लाख लोग बोले Happy Bday Modi Ji 40 लाख लोगों ने होश उड़ा दिए

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, और भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेताओं के साथ हर छोटे-बड़े कार्यकर्ता अपनी सोशल प्रोफाइल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े पोस्टर और बैनर पोस्ट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। टि्वटर इंडिया में #HappyBdayModiJi के साथ साथ कुछ और भी ट्रेंड में चल रहा है। जिसे देखकर मोदी के समर्थकों को हैरानी हो सकती है। 
टि्वटर इंडिया पर World Feku Day राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस और National Unemployment Day जैसे हेस्टेग ट्रेंड कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ लोग तमाम तरह के मीम बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। कई लोग बेरोजगारी के कारण हो रही मौतों का आंकड़ा भेजकर नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। तो कई लोग स्टूडेंट्स की मौत पर मोदी को कोसते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए हैप्पी बर्थडे मोदी लिख रहे हैं।
टि्वटर में पहले स्थान पर जहां हैप्पी बर्थडे मोदी नजर आ रहा है। तो वही दूसरे नंबर पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस #trend कर रहा है। इस हेस्टैक के साथ करीब डेढ़ मिलियन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पोस्ट डाली है। तो वहीं तीसरे नंबर पर नेशनल अन एंप्लॉयमेंट डे भी ट्रेंड कर रहा है। समाचार लिखे जाने तक इस हेस्टेग पर भी करीब 1 मिलियन लोग पोस्ट कर चुके थे। चौथे नंबर पर "अखंड पनौती दिवस" और पांचवें नंबर पर "मोदी रोजगार दो" ट्रेंड कर रहा था।
एक तरफ जहां हैप्पी बर्थडे मोदी लिखकर 4 लाख लोगों ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश किया। तो वही 40 लाख लोगों ने बेरोजगारी को लेकर मोदी पर तंज कसे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.