Ticker

6/recent/ticker-posts

1 ट्वीट ने झांसी के सत्यम महाराज को मुशीबत में डाल दिया, सावधान ! आपका नम्बर भी लग सकता है

झांसी। जिस काम को पुलिस को करना चाहिए था, उस काम को एक आम नागरिक ने कर दिया। भाजपा के रंग में रंगी नंबर प्लेट और उस पर अपने नाम के साथ जाति दर्शना अब स्कूटी चालक को भारी पड़ने वाला है।
दरअसल झांसी में रहने वाले एक ट्विटर यूजर विवेक नगरिया ने झांसी के जिलाधिकारी और झांसी पुलिस से लेकर तमाम आला अफसरों को एक स्कूटी की तस्वीर ट्वीट कर दी है। इस स्कूटी की नंबर प्लेट को भाजपा के रंग में रंगा गया है, और स्कूटी पर बड़े बड़े अक्षरों में "सत्यम महाराज" लिखा हुआ है। जिसके बाद झांसी पुलिस के टि्वटर हैंडल से कोतवाली पुलिस को मामले की जांच कर कार्यवाही के आदेश दिए गए हैं। जाहिर है अब स्कूटी मालिक पर कार्यवाही होगी।
Image Source : twitter.com
टि्वटर यूजर्स ने आला अफसरों को ट्विटर के माध्यम से फोटो टैग करते हुए लिखा है 
"माननीय कार्यवाही हेतु अपेक्षित है पुलिस का सायरन लगाए है यह व्यक्ति व जाति सूचक जैसे शब्द लिखे हुए है । प्रशासन के नियमो का खुले आम उल्लंघन किया जा रहा है
यह मैसेज जैसे ही आला अफसरों की मोबाइल स्क्रीन पर पहुंचा कि इसके पहले झांसी पुलिस ने एक्शन लेते हुए कोतवाली पुलिस को इसकी जांच कर कार्यवाही के आदेश दे दिए हैं।
यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि स्कूटी मालिक पर तो कार्यवाही होना तय है, लेकिन यदि आपके वाहन पर भी ऐसा कुछ है, तो आप जल्द ही अपनी नंबर प्लेट बदल लीजिए। और शासन की गाइडलाइन के मुताबिक अपनी नंबर प्लेट लगा लीजिए। क्योंकि विवेक नगरिया जैसा एक व्यक्ति भी आपके मोहल्ला पड़ोस में होगा, तो आप पर कार्यवाही होना तय है। फिर चाहे आप सत्ताधारी पार्टी के रंग में अपनी नंबर प्लेट को रंगवाये हो या फिर विपक्ष पार्टी के। जो भी लेकिन यदि आपके वाहन की नंबर प्लेट शासन के दिशा निर्देशों को भंग करती है। तो आप पर ही कार्यवाही होना तय समझिए।

एक्शन न्यूज़ की खबरों से अपडेट रहने के लिए करें
Follow करें और अपनी होम स्क्रीन पर add करें
• सबसे ऊपर दाईं तरफ बने स्टार के बटन पर टिक करके फॉलो करें और 3 डॉट पर क्लिक करें।
• Add to Home screen पर क्लिक करें
अब एक्शन न्यूज़ आपकी होम स्क्रीन पर आ गया है। आप कभी भी अपने झांसी की ताजा खबरें देख सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ