header

बाप निकला मासूम बिटिया का कातिल, पुलिस ने किया खुलासा

झांसी । (आशुतोष नायक) बीते दिन झांसी के गुरसराय स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास रहने वाली 12 साल की बिटिया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। अब इस पूरे मामले से झांसी पुलिस ने पर्दा उठाते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक खुशी की हत्या उसके सगे बाप ने की थी। इस पूरे मामले में पुलिस ने खुशी की सौतेली मां पर भी साजिश रचने के आरोप है।
पीएम रिपोर्ट से पुलिस पहुंची असली कातिल तक!
गुरसराय में हुई 12 वर्षीय किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद से लगातार नगर में उसके साथ कोई अप्रिय घटना होने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन जैसे ही पुलिस के पास खुशी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हाथ लगी तो इसमें ऐसा कुछ भी नहीं था बल्कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुशी के सीने पर किसी चीज से जोरदार प्रहार या दबाव डालने की कोशिश की गई थी जिससे उसकी हड्डियां भी टूट गई थी। यही कारण है कि पुलिस को खुशी की मौत में ऑनर किलिंग दिखाई दे रही थी।
O
खुलासा से पहले पुलिस ने की घंटो पूंछताछ
खुशी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुशी के पिता को एक बार फिर गुरसराय थाना पुलिस ने बुलाया। यहां करीब 5 से 6 घंटे खुशी के पिता से गहराई से पुलिस ने पूछताछ की। इस दौरान उसके साथ एक रिश्तेदार भी था। जिसे पुलिस ने बाहर बैठाये रखा, और बंद कमरे में खुशी के पिता से पुलिस लगातार पूछताछ करती रही।
1 साल में 2 जोड़ी कपड़े ही पहनने को मिलते थे खुशी को
घटना के बाद जब खुशी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में एक्शन न्यूज़ की टीम को पता चला तो, एक दफा फिर एक्शन न्यूज डॉट इन की टीम पंजाब नेशनल बैंक के पास पहुंची और नाम ना छापने की शर्त पर आसपास के लोगों से घटना से जुड़ी तमाम जानकारियां ली। 

इस दौरान एक्शन न्यूज़ की टीम को यह भी पता चला की खुशी को हमेशा ही 2 ड्रेस में देखा जाता था। जाहिर है उसे अन्य बच्चों की तरह कपड़े भी नहीं दिलाये जाते थे। यही नहीं खुशी का पिता उसको इतना प्रताड़ित करता था। कि आंखों ही आंखों में वह अपने बाप से बहुत ज्यादा डरने लगी थी। इस बात की जानकारी खुद पंजाब नेशनल बैंक परिसर में दुकान खोलें दुकानदारों ने नाम गोपनीय रखने की शर्त पर दी थी।
पिता ने कहा था मऊरानीपुर गया था काम से
घटना के बाद खुशी के पिता ने मीडिया कर्मियों और पुलिस को बताया था कि वह सुबह करीब 6:30 बजे मऊरानीपुर किसी काम से गया था। जब वह लौटकर आया तो खुशी उसे मृत अवस्था में मिली।
इस तरह किया पुलिस को गुमराह
कलयुगी पिता ने न सिर्फ अपनी बेटी का कत्ल कर उसे मौत के घाट उतारा, बल्कि मानवता को शर्मसार करते हुए उसने अपनी खुद की बेटी को अर्धनग्न अवस्था में करके आम जनमानस और पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की। ताकि लोग इस मामले को दूसरे नजरिए से ही देखें। लेकिन वह कहां जानता था कि अपराधी जहां तक सोच सकता है पुलिस उसके आगे सोचना शुरू कर दिया
इसलिए बाप बना अपनी ही मासूम बिटिया का क़ातिल
दरअसल खुशी की मां नहीं थी, जिसके बाद पिता ने एक ऐसी औरत से दूसरी शादी कर ली थी। जिसके पति की भी मौत हो चुकी थी, और उसकी भी एक बेटी थी। कुछ दिन तो सब ठीक-ठाक चला । लेकिन कुछ दिनों बाद ही सौतेली मां को खुशी खटक ने लगी। नतीजा यह हुआ कि अब खुशी को उसके ही घर में प्रताड़ित किया जाने लगा। ना पहनने को उसकी मर्जी के कपड़े मिलते, और ना खाने को उसकी मर्जी का खाना। और ना आजादी से पढ़ाई लिखाई ही।
इतने के बाद भी जब खुशी की सौतेली मां का मन नहीं भरा तो उसने घर में फरमान जारी कर दिया। कि या तो इस घर में यह (खुशी) रहेगी या मैं। और डेढ़ माह पहले वह सब कुछ छोड़ छाड़ कर अपने मायके कालपी चली गई। कालपी जाने के बाद शायद सब कुछ सुधर जाता, लेकिन हुआ सब कुछ उल्टा।
कालपी जाने के बाद खुशी की सौतेली मां ने उसके बाप के ऊपर प्रेशर बनाना शुरू कर दिया। और फिर प्लान के तहत बीते दिनों खुशी की हत्या कर दी गई।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.