header

जब अचानक 6 साल के बच्चे के लिए झांसी SSP ने छोड़ी अपनी कुर्सी

यूपी की झांसी पुलिस के कप्तान को देखकर उस समय लोग दंग रह गए। जब उन्होंने 6 साल के बालक को अचानक अपनी कुर्सी दे दी। और खुद बगल की कुर्सी पर जा बैठे। एक तरफ झांसी पुलिस के एसपी देहात नेपाल सिंह और दूसरी तरफ खुद एसएसपी शिवहरि मीणा। और बीच में एसएसपी साहब की कुर्सी पर 6 साल का यह बालक। जैसे ही यह तशवीर मीडिया कर्मियों के कैमरों में कैद होकर सोशल मीडिया के जरिये झांसी के आम जनमानस के बीच पहुँची। लोगों ने झांसी पुलिस के कप्तान के सरल स्वभाव की जमकर जमकर सराहना करते हुए इसे एक दूसरे को सांझा करना शुरू कर दिया।
ये हुआ था उस समय
हुआ ये कि आज एक महिला झांसी एसएसपी के पास अपने 6 साल के बच्चे को लेकर अपनी शिकायत सुनाने पहुंची थी। महिला अपनी शिकायत कप्तान साहब से सुनाती कि इसी दौरान उनकी नजर महिला के साथ आए बच्चे पर पड़ गई, और उन्होंने अचानक से ही अपनी कुर्सी से उठकर उसे अपनी कुर्सी पर बैठा दिया, और खुद बगल वाली कुर्सी पर बैठ गए। यह देख वहां बैठे सभी लोग भौचक्के रह गए।
इसीलिए कप्तान साहब से मिलने पहुंची थी बच्चे की मां
दरअसल महिला अपने सिपाही पति से परेशान थी। महिला का आरोप था, कि उसका पति उसे दहेज के लिए परेशान करता है, और प्रताड़ित करता है। इसकी शिकायत कई दफा उसने थाना पुलिस से की। लेकिन थाना पुलिस हर बार उसको टाल देती है, और मायके जाने की बात करती है। इसी बात से परेशान होकर महिला आज अपने 6 साल के बच्चे के साथ कप्तान साहब की चौखट पर पहुंची थी। कप्तान साहब ने पीड़िता महिला को न सिर्फ न्याय दिलाने का आश्वासन दिया, बल्कि सरल स्वभाव का परिचय देते हुए महिला के 6 साल के बच्चे को अपनी कुर्सी पर भी बैठा दिया।
झांसी एसएसपी से शिवहरि मीणा के स्वभाव पर झांसी वासी घायल हो गए और सोशल मीडिया पर अब कप्तान साहब की जमकर तारीफ की जा रही है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.