header

झांसी पुलिस की मुठभेड़ में 1 बदमाश घायल, 4 दिन पहले यूनिवर्सिटी का ATM लूटने का किया था प्रयास

झांसी।(आशुतोष नायक) 4 दिन पहले झांसी की यूनिवर्सिटी परिसर में बने एसबीआई की एटीएम को तोड़कर उसमें रखे पैसे लूटने का प्रयास कर चुके बदमाश को आज नवाबाद थाना अध्यक्ष विजय कुमार पांडे और सदर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा।

पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल हुए बदमाश को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने जिंदा कारतूस उनके साथ 315 बोर का एक तमंचा भी बरामद किया है।
पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार-रविवार की मध्य रात्रि नवाबाद थाना अध्यक्ष विजय कुमार पांडे को जानकारी मिली की झांसी की मुक्ताकाश मंच के पास एक बदमाश किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए बैठा हुआ है, और अपने साथियों का इंतजार कर रहा है। मुखबिर की सूचना पर भरोसा करते हुए नवाबाद पुलिस और सदर थाना पुलिस ने उसे पकड़ने की योजना बनाई और मौके पर जा पहुंचे।
इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी पर बदमाश ने फायर झोंकना शुरू कर दिया। जबाब में पुलिस ने भी फायर किया। इसी मुठभेड़ के दौरान बदमाश घायल हो गया। जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश का नाम दामोदर सेन उर्फ रामू हैं, जो झांसी के ही लहचूरा थाना क्षेत्र के गांव धबाकर का रहने वाला है, और वर्तमान में यह करगुवा जी स्थित एक  किराए के मकान में रह रहा था। पकड़े गए बदमाश ने ही 4 दिन पूर्व झांसी की बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी परिसर में बनी एसबीआई बैंक के एटीएम को तोड़कर लूटने का प्रयास किया था, लेकिन इस दौरान उसके हाथ पैसे नहीं लग पाए थे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.