header

गरौठा में ABVP ने छात्रवृति को लेकर SDM को सौंपा ज्ञापन

गुरसराय (झांसी)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गुरसराय की तरफ से  छात्र छात्रोंओ की छात्रवृत्ति को लेकर उप जिलाधिकारी गरौठा जितेन्द्र सिंह वीरवाल को मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ के नाम से ज्ञापन सौंपा गया। 

जिसमें प्रदेश कार्यकारणी सदस्य हरिशचन्द्र नायक ने बताया कि समाज कल्याण विभाग लखनऊ के द्वारा छात्र छात्रोंओ को ये बताया जा रहा है कि बजट की अनुपलब्धता के की कमी के कारण बच्चो को छात्रवृति नहीं मिल पाएगी अगर सरकार फंड उपलब्ध करा देगी तो  छात्र छात्रोंओ को छात्रवृति मिल जायेगी। 
इसी आधार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गुरसराय जिला झांसी मांग करता है कि आर्थिक रूप से कमजोर छात्र छात्राओ की छात्रवृत्ति अनुमोदित की जाए , नहीं तो आर्थिक रूप से लाखों छात्रों का भविष्य खतरे में आ जायेगा।

 ऐसे हजारों विद्यार्थी होंगे जो इसकी वजह से अपना शिक्षार्थी जीवन छोड़ने को विवश हो जाएंगे ।

अतः इस विषय की गंभीरता को व प्रदेश के शैक्षिक भविष्य को देखते हुए प्रदेश भर के छात्र छात्राओ की छात्रवृत्ति का फंड जारी करने की कृपा की जाए ताकि प्रदेश का युवा भविष्य संकट में न आए। 

इस दौरान प्रदेश कार्यकारणी सदस्य हरिशचन्द्र नायक , नगर मीडिया सयोंजक अवनीश देवलिया , नगर सह मंत्री आयुष त्रिपाठी, नगर कार्यकारणी सदस्य राजीव सोनी,हरनारायण सिंह घोष, रविन्द्र कुमार, शीलेंद्र, रघुवीर आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.