header

जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को कराएं अवगत कार्यकर्ता, भगवती शरण



बैठक के दौरान एक दुकानदार ने जड़े भाजपा जिला पदाधिकारी पर गम्भीर आरोप, लगाया अवैध कब्जा करवाने का आरोप

टहरौली (झांसी)- कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को अवगत कराए व घर घर जाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करें यह वक्तव्य भगवती शरण शुक्ला विधानसभा प्रभारी ने टहरौली में आयोजित पार्टी की बैठक में कही।
भाजपा नेता दिनेश परिहार के आवास पर आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि 9 जनवरी को अधिक से अधिक संख्या में प्रधानमंत्री मोदी की लखनऊ रैली में पहुंचने की अपील करते हुये उन्होंने कहा कि ऐसा प्रयास रहे कि प्रत्येक बूथ से कम से कम 1 कार्यकर्ता रैली में अवश्य पहुंचे। इसके अलावा उन्होंने शक्ति केंद्रों पर बैठकों की कार्य योजना पर भी चर्चा की।
वहीं बैठक के दौरान एक दुकानदार रामलाल रायकवार अपनी फरियाद लेकर भाजपा के बड़े नेताओं के पास पहुंच गया उसने भाजपा के एक जिलापदाधिकारी पर अपनी दुकान पर अवैध कब्जा करवाने का आरोप लगा कर कार्यवाही की मांग की।
दुकानदार रामलाल रायकवार ने उक्त भाजपा पदाधिकारी पर दलाली करने का भी आरोप लगाया । बैठक में उपस्थित सभी पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भौचक्के रह गये। बड़े नेताओं द्वारा इस मामले पर चुप्पी साध ली गयी। वहीं विधानसभा प्रभारी द्वारा उक्त जिला पदाधिकारी को कड़ी फटकार लगाई गयी और उस दुकानदार को पूरा न्याय दिलाने की बात कही गयी। दुकानदार रामलाल रायकवार द्वारा बताया गया कि एक विधायक की शह पर उक्त भाजपा पदाधिकारी द्वारा उसकी दुकान पर अवैध कब्जा करवा लिया गया है और उसकी पुलिस द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने उक्त दुकानदार को न्याय दिलवाने की बात कह कर अपनी कन्नी काट ली।
पूरे कस्बे में यह घटना चर्चा का विषय बनी रही।
इस मौके पर विशेष रूप से भगवती शरण शुक्ला प्रभारी विधान सभा, महेन्द्र पाठक मंडल प्रभारी, पंचम सिंह पटेल मंडल अध्यक्ष, रिंकू दीक्षित, रविन्द्र सोनी, आशीष उपाध्याय, बृजकिशोर नेता तिवारी, दीपक दुबे, अनिल मिश्रा नीबूजा, हुकुम सिंह राजपूत, रजनीश कंजर, सुनील गंधर्व, जीशान पठान आदि उपस्थित रहे।
बैठक का संचालन मंडल महामंत्री धीरेन्द्र सिंह ने किया।
और सभी का आभार वरिष्ठ भाजपा नेता रिंकू दीक्षित ने व्यक्त किया।
रिपोर्ट- आशीष उपाध्याय
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.