header

श्री राम कथा एवं मोठ महोत्सव की तैयारियां पूर्ण, कल कलश यात्रा के साथ होगा भव्य शुभारंभ

झांसी के मोंठ में आयोजित होने वाले आठ दिवसीय श्री राम कथा एवं मोठ महोत्सव की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। कल यानी कि 8 नवंबर को कलश यात्रा के साथ श्री राम कथा का शुभारंभ हो जाएगा। 8 नवंबर से 16 नवंबर तक चलने वाली श्री राम कथा एवं मोठ महोत्सव को लेकर गांव गांव में आमंत्रण पहुंचा दिए गए हैं।
वहीं दूसरी तरफ इस कार्यक्रम को भव्यता देने के लिए बनाई गईं अलग-अलग दर्जनों कमेटियों ने भी कमर कस ली है। 
इस कार्यक्रम के आयोजक पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह भी लगातार कार्यक्रम की तैयारियों की देखरेख में जुटे हुए हैं। मोठ के टीकाराम कॉलेज में बड़ा और भव्य पंडाल सजाया गया है। जिसमें सैकड़ों लोगों की बैठने की व्यवस्था की गई है. दिन में 12:00 बजे से जहां विश्वविख्यात राम कथा प्रवक्ता पूज्य प्रेमभूषण जी महाराज राम कथा सुनाएंगे। तो वहीं शाम 7:00 बजे से अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।
 जिसमें भजन संध्या, कव्वाली आदि भी शामिल हैं. कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यहीं पर रहकर तैयारियों पर नजर हुए हैं, और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने क्षेत्रीय लोगों से इसमें शामिल होकर अधिक से अधिक धर्म लाभ उठाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि जन सहभागिता से इस कार्यक्रम को भक्त और सफल बनाए जाने की आकांक्षा है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.