header

किसान मोर्चा जिला झाँसी ग्रामीण के तत्वावधान में आयोजित की गयी विशाल ट्रैक्टर रैली

रैली की अपार सफलता से उत्साहित हुये किसान मोर्चा के कार्यकर्ता, विधानसभा चुनाव में दोबारा जीत की भरी हुंकार

गुरसरांय (झाँसी) - प्रदेश व क्षेत्रीय नेतृत्व के आह्वान पर किसान मोर्चा जिला झाँसी ग्रामीण के तत्वावधान में गुरसरांय नगर में विशाल ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया जिसमें आस पास के क्षेत्र से 300 से अधिक ट्रैक्टर शामिल हुये तथा एक हजार से अधिक किसानों एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ।
इस मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मन्त्री और विधायक मऊरानीपुर बिहारी लाल आर्य ने कहा कि किसानों के हित में भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार ने बहुत कार्य किए हैं । विधायक मऊरानीपुर बिहारी लाल आर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों की सहमति नहीं बन पाने के कारण कृषि कानून वापस लेने का कार्य किया, जबकि कानून में एमएसपी हटाने का प्रावधान नहीं था और इसे जारी रखा जा रहा है । भाजपा सरकार ने किसानों का कर्ज माफ करने, किसान सम्मान निधि एवं सब्सिडी देने समेत कई कार्य किसान हितों में किए । उन्होंने कहा कि आयोग का गठन कर किसानों के हित में कानून बनाए जाएंगे ।
ट्रैक्टर रैली के अवसर पर आयोजित सभा में विधायक गरौठा जवाहर सिंह राजपूत ने कहा कि किसान सरकार के साथ हैं । आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी । भाजपा सरकार सबका विकास, सबका विश्वास की तर्ज पर ईमानदार सोच के साथ कार्य कर रही है । विधायक गरौठा जवाहर सिंह राजपूत ने कहा कि किसान मोर्चा के जरिए यह समझाने की कोशिश की जा रही है कि कैसे विपक्ष इसे मुद्दा बना कर सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है । किसानों एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुऐ माधौगढ़ विधायक मूलचन्द निरंजन ने कहा कि किसानों की आय बढ़ाने के साथ उन्नत खेती के लिए योजनाएं संचालित जा रही हैं ।
किसान मोर्चा जिला झाँसी ग्रामीण के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह कंसाना ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है । जनता का आशीर्वाद भाजपा सरकार के साथ है। 

भाजपा किसान मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी इंजी. रीतेश मिश्रा "राघवेन्द्र" ने कहा कि किसान मोर्चा के तत्वावधान में आयोजित किसान ट्रैक्टर रैली में जिले के किसान भाइयों ने दिल खोलकर सहयोग दिया । इंजी. रीतेश मिश्रा "राघवेन्द्र" ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत में किसान मोर्चा अग्रणी भूमिका निभाएगा ।
 
किसान मोर्चा के जिला महामंत्री प्रतिपाल सिंह घोष ने आये हुए सभी किसानों और पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया । कार्यक्रम का संचालन भाजपा के जिला महामंत्री बद्री प्रसाद त्रिपाठी ने किया ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष जमुना प्रसाद कुशवाहा, जिला पंचायत अध्यक्ष पवन गौतम, जिला महामंत्री प्रदीप पटेल सर जी, जिनेन्द्र जैन, जिला पंचायत सदस्य प्रतिपाल सिंह झाँकरी, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष नेहिल सिंघई, हरप्रसाद पटेल, संजीव राजपूत, नरेन्द्र पटैरिया, बृजकिशोर पटेल, शशिकांत उपाध्याय, सन्तोष तिवारी, नरेश साहू पिपरा, कृष्णचन्द्र तिवारी, राजा साहब घुरैया, राजकुमार राजपूत, गुरदीप सिंह, भरत पाल, अजय श्रीवास, सिंह कुमार तिवारी, नृपेंद्र चौहान, अजय राय, प्रमोद स्वामी, पल्लव गुर्जर, लाखन कुशवाहा, जितेन्द्र पटेल, देवेंद्र चौहान, कृष्णकांत राजपूत, मोहित पटैरिया, रानू तिवारी, जितेंद्र राय, नीरज मिश्रा, पर्वत कुशवाहा बेरवई आदि उपस्थित रहे ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.