header

विधानसभा चुनाव में 65 प्रतिशत मत हासिल करेगी भाजपा : बालमुकुन्द शुक्ला

विधानसभा चुनाव में 65 प्रतिशत मत हासिल करेगी भाजपा : बालमुकुन्द शुक्ला

किसान मोर्चा जिला झाँसी ग्रामीण की जिला कार्यसमिति में गरजे क्षेत्रीय अध्यक्ष, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना
गुरसरांय (झाँसी) - गरौठा रोड स्थित भाजपा जिला झाँसी ग्रामीण कार्यालय पर किसान मोर्चा जिला झाँसी ग्रामीण की जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गयी जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में किसान मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष बालमुकुन्द शुक्ला उपस्थित रहे जबकि बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह कंसाना ने की । बैठक में विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला प्रभारी रामू निरंजन रहे और कार्यक्रम का संचालन जिला कोषाध्यक्ष वेद प्रकाश चतुर्वेदी ने किया । बैठक को सम्बोधित करते हुये क्षेत्रीय अध्यक्ष बालमुकुन्द शुक्ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश के आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा 65 प्रतिशत से अधिक मत पाकर एक बार पुनः प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार बनायेगी ।

क्षेत्रीय अध्यक्ष बालमुकुन्द शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल एक राजनैतिक पार्टी नहीं है बल्कि ये एक परिवार है जो हम सभी कार्यकर्ताओं को आपस में जोड़े हुये है । भाजपा संगठन में कार्यपद्धति को समझना नितांत आवश्यक है । अपने कार्य को सही ढंग से निष्पादित करने वाला व्यक्ति ही संगठन में आगे जाता है ।  बालमुकुन्द शुक्ला ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है जिसमें दायित्व संवैधानिक तरीके से दिये जाते हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा में परिवारवाद और वंशवाद के लिये कोई जगह नहीं है । भाजपा में पद नहीं दायित्व दिये जाते हैं जिसको हम सभी कार्यकर्ताओं को अपनी पूरी क्षमता और पूरी निष्ठा के साथ निर्वाह करना चाहिये है । 

भाजपा किसान मोर्चा कानपुर बुन्देलखण्ड के क्षेत्रीय अध्यक्ष बालमुकुन्द शुक्ला ने कहा कि 2012 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को लगभग 17.5 प्रतिशत मत मिले थे । फिर संगठन में क्रांतिकारी परिवर्तन लाये गये और अन्य समीकरणों को भी समायोजित किया गया जिससे 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़कर 48 प्रतिशत हो गया और भाजपा की स्पष्ट बहुमत की सरकार केन्द्र में बनी । बालमुकुन्द शुक्ला ने कहा कि उसके बाद संगठन द्वारा और मजबूती से एवं जमीनी स्तर पर कार्य किये गये जिसके फलस्वरूप 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़कर 52 प्रतिशत हो गया और एक बार फिर केन्द्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की दूसरी बार सरकार बनी । उन्होंने कहा 65 प्रतिशत मत पाने का लक्ष्य भी 2022 के विधानसभा चुनाव में पूरा हो जायेगा । बालमुकुन्द शुक्ला ने कहा कि हम ऐतिहासिक मत प्रतिशत के साथ विधानसभा चुनाव में एक बार फिर जीत का परचम लहरायेंगे ।

बैठक को सम्बोधित करते हुऐ क्षेत्रीय अध्यक्ष बालमुकुन्द शुक्ला ने पदाधिकारियों को सतत प्रयास, सतत सम्पर्क और सतत प्रोत्साहन और जहाँ कम वहाँ हम के सूत्र भी बताये । और इन सूत्रों को अपने जीवन में आत्मसात करने की नसीहत दी । उन्होंने कहा कि हमको तनाव मुक्त होकर ही संगठन का कार्य करना है । उन्होंने जोर दिया कि आपस में सम्पर्क अनवरत रूप से जारी रहना चाहिये । बालमुकुन्द शुक्ला ने कहा भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव के पहले डेढ़ करोड़ नये सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है । किसान मोर्चा भी कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र में एक लाख से अधिक सदस्य बनाने का कार्य करेगा ।

बैठक में उपस्थित किसान मोर्चा के जिला प्रभारी रामू निरंजन ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से चर्चा की । उन्होंने प्रत्येक गांव में 11 - 11 सदस्यों की कमेटी बनाने की बात कही । वहीं जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा देवेन्द्र सिंह कंसाना ने सभी से पार्टी हित में दिन रात एक करके जुट जाने की अपील की । उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन कुछ समय बाद अपने अधिकृत उम्मीदवार घोषित करेगा लेकिन जब तक कमल का निशान ही हमारा प्रत्याशी है । हम सभी को पूरी जिम्मेदारी से कमल के निशान के लिये काम करना है । अन्त में सभी का आभार महामंत्री प्रतिपाल सिंह घोष द्वारा व्यक्त किया गया ।

बैठक में मुख्य रूप से जिला मीडिया प्रभारी इंजी. रीतेश मिश्रा "राघवेन्द्र", पवन दीक्षित, हरप्रसाद पटेल, संजीव राजपूत, नरेन्द्र पटैरिया, बृजकिशोर पटेल, शशिकांत उपाध्याय, सन्तोष तिवारी, नरेश साहू पिपरा, राजकुमार राजपूत, गुरदीप सिंह, भरत पाल, अजय श्रीवास, सिंह कुमार तिवारी, नृपेंद्र चौहान, अजय राय नौटा, सोनू पटसारिया, भूपेन्द्र राय, लाखन कुशवाहा, पल्लव गुर्जर, जितेन्द्र पटेल, देवेंद्र चौहान, कृष्णकांत राजपूत, मोहित पटैरिया, रानू तिवारी, जितेंद्र राय, पुष्पेन्द्र यादव बिजना, मूलचन्द्र अहिरवार, पर्वत कुशवाहा बेरवई, दिग्विजय सिंह, राहुल गुर्जर, टीकाराम अहिरवार, आदि उपस्थित रहे ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.