header

झांसी में दीवान की रिश्वत लेते Video हुई वायरल

झांसी। आज झांसी में सोशल मीडिया पर खाकी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद लोगों ने इस वीडियो को उच्चाधिकारियों को टैग करते हुए ट्वीट किया है। यह वीडियो झांसी के नवाबाद थाने में तैनात एक दीवान का बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो के साथ यह भी बताया जा रहा है कि यह वीडियो झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र का है यहां पर तैनात एक दीवान बस स्टाप से पैसे लेते हुए देखा जा रहा है। हालांकि इस वीडियो में पैसे लेने वाला शख्स वर्दी में नहीं पहने हुआ है। वीडियो के कैप्शन में यह भी बताया जा रहा है कि कोर्ट के रिलीज ऑर्डर होने के बाद भी थाने में दीवान द्वारा पैसे लिए जा रहे हैं.
इस पूरे घटनाक्रम पर झांसी पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के द्वारा भी जवाब दिया गया है जिसमें लिखा गया है कि "सन्दर्भित प्रकरण में वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है, वायरल वीडियो में कई लोग मौजूद है, कुछ पुलिस कर्मी शीतकालीन की बर्दी धारण किये है। वायरल वीडियो लगभग 9- 10 माह पुराना प्रतीत हो रहा है। अन्य आरोपों की जांच क्षेत्राधिकारी नगर द्वारा करायी जा रही है"
झांसी पुलिस के मुताबिक यह वीडियो 9 से 10 महीने पुराना है। हालांकि झांसी पुलिस इसकी सीओ सिटी द्वारा जांच करवा रही है. एक्शन न्यूज़ डॉट इन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही किसी भी वीडियो और कंटेंट की पुष्टि नहीं करता है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.