header

फिर चली तबादला एक्सप्रेस देवेश कुमार उपाध्याय बने गरौठा कोतवाली प्रभारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर फिर चली तबादला एक्सप्रेस देवेश कुमार उपाध्याय बने गरौठा कोतवाली प्रभारी,रिपोर्ट कृष्ण कुमार
गरौठा झांसी।। कल दिनांक 27/09/201 को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार शुक्ला का स्थानांतरण नवाबाद झांसी हो जाने पर झांसी से आए डी सी आर वी प्रभारी देवेश कुमार उपाध्याय ने कोतवाली गरौठा का कार्यभार संभाला है कोतवाली गरौठा का कार्यभार संभालते हुए उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि पीड़ित को न्याय दिलाना एवं शासन की मंशानुसार कार्य करना हमारी प्राथमिकता रहेगी वहीं उन्होंने कहा कि अवैध कार्यों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा पीड़ित के लिए हमारे दरवाजे 24 घंटे खुले हैं।पीड़ित व्यक्ति किसी भी समय अपनी कोई भी समस्या हो हमारे पास आकर अपनी समस्या बता सकता है हम तुरंत कार्यवाही करेंगे। इसके अलावा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अवैध शराब, जुआ, सट्टा,अवैध खनन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।अवैध कार्य करने वाले अब सीधे जेल जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि शराब की दुकानों पर शराब पीने एवं पिलाने वालों के विरुद्ध भी कड़ी कार्यवाही की जाएगी।कोई भी व्यक्ति शराब की दुकानों पर बैठकर शराब नहीं पिएगा अगर कोई ऐसा करते पाया जाता है तो उसके विरुद्ध पुलिस द्वारा कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
वहीं उन्होंने कहा की साइबर अपराध आम जनता की शिकायतों का त्वरित निस्तारण एवं महिला संबंधित अपराध की रोकथाम हेतु एंटी रोमियो स्क्वायड टीम को और सक्रिय किया जाएगा।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.