header

तमंचा सहित आरोपी गिरफ्तार

समथर में बीते दिनों नगरपालिका गेट के पास एक बाइक पर सवार होकर आये तीन अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा नगर पालिका पार्षद की दुकान पर बैठे मोटरसाइकिल पार्ट्स विक्रेता पर गोली चला कर भाग निकले थे‌ ।  


क्षेत्राधिकारी  मोंठ द्वारा अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ कर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए गए थे लेकिन पुलिस रही असफल


उक्त मामले में  डॉ प्रदीप कुमार पुलिस क्षेत्राधिकारी  मोंठ द्वारा अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ कर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए गए थे । परंतु स्थानीय पुलिस का प्रयास असफल रहा और गोली चलाने में नाम दर्ज शिवा यादव निवासी कोतवाली कोच द्वारा अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया गया था । समथर पुलिस को सूचना मिली की नगर के बाजार में नगरपालिका गेट के पास अंकित गुप्ता दुकानदार पर गोली चलाने वाले नाम दर्ज  शिवा यादव द्वारा उरई मैं सरेंडर कर दिया है। तो स्थानीय पुलिस द्वारा वैधानिक कार्यवाही कर उसे रिमांड पर थाना समथर लाया गया । 


वही थानाध्यक्ष का कहना


थानाध्यक्ष उदयबीरसिंह के अनुसार शिवा यादव ने पूछताछ में गोली चलाने में प्रयुक्त किए गए तमंचा को साकिन सजोखरी मोड के पास स्थित झाड़ियों से बरामद करने में सफलता प्राप्त की। थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने बताया कि शिबा यादव के साथ गोली चलाने वाले दोनों अपराधीयों की पुलिस तलाश कर रही है शीघ्र ही वह दोनों अपराधी कानून की गिरफ्त में होंगे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.