header

झांसी पुलिस और बदमाशों के बीच फिर मुठभेड़, बाल बाल बचे थानेदार

Jhansi News यूपी के झांसी जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में एक बार फिर बदमाशों और पुलिस के बीच हुए इन्काउनर  में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। जिसमें गोली लगने से एक तरफ जहां एक बदमाश घायल हो गया, वहीं दूसरी ओर चिरगांव थाना प्रभारी बदमाशो की फायरिंग में बाल-बाल बच गए। इस दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार भी कर लिया।

झांसी पुलिस और बदमाशों के बीच फिर मुठभेड़, बाल बाल बचे थानेदार


आपको बात दें कि झांसी एसएसपी शिवहरि मीना के निर्देशन में जिले में अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन अभियान चल रहा है। जिसमें बदमाशों की धड़पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है। फिर चाहे इन्काउनर हो या फिर उन्हें भागकर पकड़ना पड़ रहा हो। 

इसी अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक झांसी देहात नेपाल सिंह के नेतृत्व में चिरगांव थाना प्रभारी संजय गुप्ता अपनी टीम के साथ गश्त करते हुए चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस टीम को ग्राम नरी के पास बाइक सवार दो युवक आते नजर आए। पुलिस को देख बाइक सवारों ने उन पर फायंरिग करनी शुरु कर दी।

जिससे थाना प्रभारी बाल बाल बचे। पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए जबाब में बदमाशों पर फायरिंग की। इस दरमियान पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग भी हुई। जिसमें गोली लगने से जहां एक बदमाश बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जबकि दूसरे बदमाश को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। घायल बदमाश चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम छिरौना निवासी रोहित बताया जा रहा है। पुलिस ने बदमाशों के पास से तमंचा और एक बंदूक व बाइक बरामद की है।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.