header

स्थानीय निकाय चुनाव के संबंध में उपजिलाधिकारी ने बुलाई बैठक

स्थानीय निकाय चुनाव के संबंध में उपजिलाधिकारी ने बुलाई बैठक
रिपोर्ट, कृष्ण कुमार

गरौठा झांसी।। आज बुधवार को कोतवाली परिसर में स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर उपजिलाधिकारी क्षितिज द्विवेदी की अध्यक्षता में बैठक हुई संपन्न
इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रज्ञा पाठक भी मौजूद रहीं।
मीटिंग में उपजिलाधिकारी ने निकाय चुनाव को देखते हुए पुलिस एवं चौकीदारों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि कहीं भी अवैध कच्ची शराब अथवा कोई रुपया पैसा बांटता है या फिर किसी भी प्रकार का प्रलोभन देता है तो आप लोग इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को तुरंत दें यदि किसी व्यक्ति से शांति भंग का खतरा है तो इसकी सूचना आप लोग तुरंत पुलिस को दें।
वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी ने कहा कि खेतों में पराली ना जलाएं ट्रैक्टरों पर सवारी ना बैठायें ट्रैक्टर ट्राली के पीछे रिफ्लेक्टर चिपका दें जिससे एक्सीडेंट ना हो लोगों को जागरूक करना आप लोगों की जिम्मेदारी है चौकीदार ग्रामों में जाकर डुग्गी पिटवा कर लोगों को जागरूक करें।
कोतवाली प्रभारी रणविजय सिंह ने कहा कि निकाय चुनाव में अराजकता फैलाने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी अगर कहीं पर भी जिला बदर आरोपी दिखाई देता है तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें।
इस मौके पर अतिरिक्त प्रभारी रामवीर सिंह कस्बा प्रभारी रामेंद्र सिंह एसआई रामशंकर कटियार एसआई बृजेश सिंह एसआई सूर्यकांत त्रिपाठी एसआई आशुतोष पटेल पुलिस कांस्टेबल विजय मोहित यादव कंप्यूटर ऑपरेटर राजकुमार महिला सिपाही शिवांगी सिंह प्रतिमा चतुर्वेदी दीपशिखा दीक्षा राजपूत सहित चौकीदारों में मुनीर खां दीनदयाल हरिदास कासिम खॉ रामगोपाल डालचंद लालाराम रामलाल छोटेलाल आदि मौजूद रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.