header

मऊरानीपुर के कुरेचा (सपरार) बांध में मिले तीन अज्ञात युवतियों के शव क्षेत्र में फैली सनसनी

मऊरानीपुर के कुरेचा (सपरार) बांध में मिले तीन अज्ञात युवतियों के शव क्षेत्र में फैली सनसनी

रिपोर्ट, कृष्ण कुमार 


झांसी।। मऊरानीपुर क्षेत्रांतर्गत कुरेचा बांध (सपरार बांध) में एक अज्ञात तीन युवतियों के शव शाम लगभग 4 बजे मिले। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू करते हुए शिनाख्त में जुटी ही थी की देर शाम सूचना मिली की बांध में दो शव उतरा रहे है। जिसकी सूचना पर मऊरानीपुर  कोतवाली पुलिस और पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकलवाया और विधिक अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।

मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सपरार बांध पर एक के बाद एक मिले 3 लड़कियों के शव से मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया और जांच में जुट गई है। अब तक 3 लड़कियों के बांध में शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है की लड़कियों की हत्या है या आत्महत्या।

बांध में मिली 19, 21 और 25 वर्ष की तीन युवतियों का शव जब इस संबंध में मऊरानीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार चौरसिया से जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि मऊरानीपुर की कुरेचा बांध में एक साथ तीन लड़कियों के अलग-अलग जगह पर शव पानी में तैरते हुए मिले हैं। जिन्हें पुलिस द्वारा पानी से बाहर निकालकर कब्जे में ले लिया है। तथा शवों की शिनाख्त की जा रही है। जिसमें एक युवती की उम्र 25 वर्ष तथा दूसरी की 19 तथा तीसरी युवती की उम्र 21 वर्ष बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है की यह लड़कियां कहां से हैं और बांध में कैसे आई। इनकी हत्या हुई है या इन्होंने आत्महत्या की है यह पोस्टमार्डम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.