header

संपूर्ण समाधान दिवस में उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर की जांच की मांग:रिपोर्ट कृष्ण कुमार:

संपूर्ण समाधान दिवस में उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर की जांच की मांग:रिपोर्ट कृष्ण कुमार:

गरौठा झांसी।। आज दिनांक 4/12/2021 तहसील परिसर में उपजिलाधिकारी जितेंद्र सिंह की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया
जिसमें अधिकारियों द्वारा फरियाद लेकर आए फरियादियों की समस्याओं को सुना गया।
इस दौरान तहसील समाधान दिवस में 36 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमें से एक प्रार्थना पत्र का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।
इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी आभा सिंह न्यायिक तहसीलदार घनश्याम सहित तहसील से संबंधित अधिकारी एवं सर्किल की पुलिस मौजूद रही।
वहीं सम्पूर्ण समाधान दिवस में पत्रकारों एवं पार्षदों ने उपजिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा जिसके माध्यम से बताया गया कि कस्बा गुरसराय रोड पर नगर पंचायत की भूमि पर नगर पंचायत की दुकानों का आवंटन नगर पंचायत परिसर में खुली बोली लगाकर किया जाना था।
लेकिन फॉरमल्टी के लिए नगर पंचायत द्वारा समाचार पत्रों में दुकानो की आवंटन की तिथि निश्चित कर जनता को गुमराह कर समाचार पत्रों में कई तिथियों में प्रकाशित करवाया गया।
लेकिन शासन के निर्देशों को ताक पर रखकर बिना आरक्षण के नगर पंचायत के अधिकारियों एवं नगर के कुछ पार्षदों की मिलीभगत से दो बार गुपचुप तरीके से गुप्त स्थान पर अपने चहेतों को बुलाकर उन्हीं लोगों को दुकानों का आवंटन कर दिया।
जबकि कस्बा वासियों को इन दुकानों की बोली की भनक तक नहीं लगी और दुकानों को लेने वाले लोग नगर पंचायत के चक्कर लगाते ही रह गए।
इस भ्रष्टाचार के खिलाफ कस्बा वासियों एवं कस्बा के पत्रकारों वकीलों व कुछ पीड़ित पार्षदों द्वारा उपजिलाधिकारी से मांग की कि गुपचुप तरीके से आवंटित की गयी दुकानों की जांच कराकर उक्त दुकानों को निरस्त करवा कर फिर से नगर पंचायत परिसर में खुली बोली लगवा कर उक्त दुकानों का आवंटन किया जाए।
इस मामले को लेकर उपजिलाधिकारी ने पत्रकारों एवं पार्षदों को आश्वासन देते हुए कहा कि इस मामले को संज्ञान में लेकर हम इसकी जांच कराएंगे।
इस मौके पर शशिकांत तिवारी सलीम मंसूरी रिंकू सेंगर राजकुमार मिश्रा राजीव परमार राजेंद्र बुंदेला रिंकू यादव मुबीन खान सुरेंद्र तिवारी विमल तिवारी पप्पू पाठक राजकुमार तिवारी प्रदीप शर्मा कृष्ण कुमार पटेल निर्दोष राजपूत मानवेंद्र यादव कल्लू वर्मा एवं अधिवक्ता अवधेश कुमार परिहार एवं पार्षद जीतू बाल्मिक मांडवी यादव सुधा देवी आदि मौजूद रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.