header

क्या सपा ने दीपक का टिकट क्लियर कर दिया है?

झांसी (आशुतोष नायक)। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष महेश कश्यप अब सपा को जिताने के लिए खुले मैदान में कूद पड़े हैं। कड़ाके की ठंड में वह अपने साथियों के साथ चुनावी समर में कूद पड़े हैं। ऐसा ही नजारा आज गरौठा विधानसभा में देखने को मिला। जहां दीप नारायण सिंह को जिताने के लिए सपा जिलाध्यक्ष महेश कश्यप ने गांव में रात्रि चौपाल लगाकर लोगों से उन्हें जिताने की अपील की.
समाजवादी पार्टी झांसी से टि्वटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। जिनमें समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष महेश कश्यप अपने साथियों के साथ गरौठा विधानसभा के गांव ढेरा में रात्रि चौपाल लगाए हुए हैं। ट्विटर हैंडल की इस पोस्ट में लिखा गया है कि समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष महेश कश्यप ने आज गरौठा विधानसभा के ग्राम ढेरा में रात्रि चौपाल का आयोजन किया। जिसमें ग्राम वासियों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। इसमें यह भी लिखा है कि माननीय दीप नारायण सिंह विधायक बनाने के लिए लोगों से अपील की गई.
इस पोस्ट को देखने के बाद जाहिर है कि जब सपा के जिलाध्यक्ष स्वयं खुले मैदान में सपा को जिताने के लिए कूद पड़े हैं, तो पार्टी के कार्यकर्ता भी अब जोर-जोर से चुनाव की तैयारियों में जुट जाएंगे.
तो क्या दीपनारायण ही है सपा से फाइनल प्रत्याशी?
झांसी की चार विधानसभा सीट मऊरानीपुर, बबीना, झांसी सदर और गरौठा मैं अभी समाजवादी पार्टी की तरफ से आधिकारिक तौर पर किसी को भी प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा नहीं हुई है। तो वही झांसी की 3 विधानसभा मऊरानीपुर, बबीना, और झांसी सदर पर समाजवादी पार्टी के तमाम दावेदार ताल ठोकते नजर आ रहे हैं। इकलौती विधानसभा गरौठा ऐसी है, जिस पर पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह नजर आ रहे हैं। कहा जाता है कि इसी सीट से समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष संत सिंह सेरसा का भी दावा था, लेकिन बीते दिनों बुंदेलखंड दौरे पर आए अखिलेश यादव ने मोंठ की जनसभा को संबोधित करते हुए उनसे साफ शब्दों में कह दिया था कि वह अभी चुनाव कराएं सरकार बनने के बाद उन्हें कहीं ना कहीं शिफ्ट कराया जाएगा। जाहिर है कि गरौठा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की दीप नारायण सिंह को ही मैदान में उतारना चाहते हैं, और इस बात का साफ संकेत इसी से हो गया है कि समाजवादी पार्टी झांसी के ट्विटर हैंडल से सीधे तौर पर दीप नारायण सिंह के समर्थन में स्वयं जिलाध्यक्ष ने आज रात्रि चौपाल लगाकर लोगों से उन्हें विधायक बनाने की अपील की है। जाहिर है अब आधिकारिक तौर पर दीप नारायण सिंह की घोषणा सिर्फ खानापूर्ति रह गई। पार्टी के मुखिया से लेकर जिला अध्यक्ष तक इस ओर इशारा कर चुके हैं। कि गरौठा विधानसभा सीट से सिर्फ और सिर्फ दीप नारायण सिंह जी समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी होंगे। हालांकि औपचारिकता के लिए पार्टी हाईकमान द्वारा इसकी घोषणा होना बाकी रह गई है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.