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राशन विक्रेता की दबनगी से उपभोक्ता परेशान,SDM से लगाई गुहार*

 मऊरानीपुर(झांसी) राशन कोटेदार द्वारा कार्ड धारकों से अभद्रता घटतोली एव मनमाने रवेये से तंग आए उपभोक्ताओं ने आज उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देकर शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की जिस पर उन्होंने 24 घंटे के अंदर खुद मौके पर आकर कार्यवाही का आश्वासन दिया।                तहसील के ग्राम नयागाव निवासी लच्छी, उज्यारी देवी,मुन्नीलाल,रामकली, भुरीदेवी,कस्तूरी,सरोज,कोमल, अमित, अजेंदर सिंह,नंदकिशोर, हरी प्रकाश,मोहन, दीछा सहित दर्जनों लोगों ने हस्ताछर युक्त ज्ञापन उपजिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव को देकर बताया कि नया गांव एवं बरूआ माफ एक ही ग्राम पंचायत है जिसमे राशन की दुकान ग्राम बरूआमाफ होने पर नया गांव निवासी कार्डधारकों को तीन किलोमीटर का चक्कर लगाकर राशन लेने बरूआमाफ जाना पड़ता है।                कोटेदार पर आरोप लगाया कि वह खुद दुकान पर नहीं बैठता बल्कि अपने सहायक को दुकान दिए है जो समय से राशन नहीं देता है ज्यादा कहने पर अभद्रता गाली गलौज कर भगा देता है यदि राशन देता भी है तो खुलेआम घट तोली करता है जब कोटेदार से शिकायत की जाती है तो उसका कहना है राशन वितरण हम अपने हिसाब से करते है।             आरोप लगाया कि कोटेदार अपनी मनमानी से कोटा चला रहा है जिससे हम सभी गांव निवासी परेशान है।बताया कि आज गाव के करीब 50 कार्डधारक तीन किलोमीटर दूर बरूआमाफ गए तो वहां कोटेदार शराब के नशे में था जब उससे राशन मांगा तो उसका कहना था कोई राशन नहीं मिलेगा जहा शिकायत करना हो कर दो मेरा कोई कुछ नहीं बिगड़ेगा।           इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए उपजिलाधिकारी अंकुर श्री वास्तव ने 24 घंटे में खुद मौके पर आकर जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।
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