header

अखिलेश के आने से पहले झांसी में फाड़ी गई होर्डिंग, एसएसपी बोले होगी कार्यवाही

 झांसी। जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, चुनावी सरगर्मियां लगातार तेज होती जा रही हैं। चुनाव में जीत को लेकर विरोधी सियासी दलों के समर्थक कुछ भी करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। नौबत यहां तक आ गई है कि अब विरोधी राजनीतिक दलों की होर्डिंग तक फाड़े जाने लगे हैं। अखिलेश यादव के बुंदेलखंड दौरे से पहले यूपी के झांसी में अखिलेश यादव के स्वागत में लगाई गई होर्डिंग्स को कुछ अराजक तत्वों ने फाड़ दिया। जिसके बाद हंगामा हो गया।



 समाजवादी पार्टी विजय रथ यात्रा की होर्डिंग फाड़े जाने की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद एसएसपी ने कार्यवाही की बात कही है।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक झांसी शहर के नवाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कचहरी चौराहे के पास समाजवादी पार्टी के एमएलसी श्याम सुंदर सिंह यादव के आवास के पास बीती रात करीब 10:00 बजे कार सवार युवकों ने सपा की विजय यात्रा का हार्डिंग फाड़ दिया। होर्डिंग फाड़ते हुए एमएलसी आवास के बाहर खड़े कुछ लोगों ने देख लिया, और उन्हें ललकारने लगे, जिसके बाद यह युवक भागने लगे। तो उन्हें पकड़ लिया गया। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस अब इनसे  पूंछताछ कर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ एसएसपी ने इन युवकों के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.