header

1 माह पहले घटी इस घटना में चिरगांव पुलिस ने दर्ज किया मुकद्दमा

चिरगांव (झांसी)। एक माह पहले हुई सड़क दुर्घटना के मामले में पुलिस ने लापरवाह ट्रक चालक के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है। 7 अगस्त को रास्ते में जा रहे अधेड़ को ट्रक चालक ने टक्कर मार दी थी। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई थी। 
बीते दिन पुलिस को दी तहरीर में बताया कि प्रार्थी के पिता जुगल किशोर पाठक पुत्र स्व श्री जयकिशुन पाठक निवासी ग्राम जौरा थाना मोठ जिला झांसी दिनांक 07.08.2021 को सांय चिरगांव से ग्राम जौरा मोटरसाइकिल नं० UP93AR6925 को सावधानी पूर्वक धीमी गति से अपने बायें हाथ पर चलाते हुये जा रहे थे.  साय करीब 7.00 बजे जब वह ग्राम करगुंवा में पहुंचे तो उसी समय पीछे से ट्रक नं० UP93CT7465 अत्यधिक तेजी एवं लापरवाही पूर्वक लहराते हुये आया, और प्रार्थी के पिताजी की मोटरसाइकिल को ओवरटेक करके मोटरसाइकिल के आगे आकर बगैर कोई संकेत दिए तेजी एवं लापरवाहीपूर्वक अचानक ट्रक को रोक दिया। जिससे प्रार्थी के पिताजी उक्त ट्रक के पीछे टकरा गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना स्थल से मेडीकल कॉलेज झांसी ले जाते समय दुर्घटना में आयी गंभीर चोटों के कारण प्रार्थी के पिताजी की मृत्यू हो गयी । 
उक्त दुर्घटना एक मात्र उक्त ट्रक के चालक की तेजी लापरवाही एवं असावधानी के कारण घटित हुयी थी। पंचनामा करवाने हेतु उक्त दुर्घटना की सूचना प्रभाकान्त पाठक पुत्र ओमकान्त पाठक ने दिनांक 08.08.2021 को पुलिस के बताये अनुसार दे दी थी। उस समय उनको यह जानकारी नहीं थी कि दुर्घटना किस वाहन से हुयी थी । 

उक्त दुर्घटना को घटित होते आनन्द स्वरुप यादव पुत्र श्री आशाराम यादव निवासी ग्राम सेमरी तहसील मोठ जिला झांसी एवं उमेश कुमार शर्मा पुत्र स्व श्री बृजकिशोर शर्मा निवासी ग्राम खिरियाराम थाना चिरगांव जिला झांसी ने देखा है। उक्त गवाहों ने घटना के तीन दिन बाद प्रार्थी को दुर्घटना के बारे में बताया था लेकिन प्रार्थी अब तक अपने पिता की मृत्यु के गम में गमगीन होने व क्रियाकर्म में व्यस्त होने के कारण सूचना देने नहीं आ सका।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.