header

जब प्रभारी निरीक्षक ने तीनों को गले लाकर किया विदा, सभी पुलिसवालों की आंखें भरी हुई थी

कटेरा (झाँसी) कटेरा थाने में तैनात तीन आरक्षियों का स्थानांतरण जनपद में अलग-अलग जगह पर किया गया। कटेरा थाने समय में बिताने के बाद तीनों सिपाहियों को कटेरा थाना की पुलिस टीम ने ससम्मान तिलक व मिष्ठान खिलाकर कर विदा किया।
प्रभारी निरीक्षक सत्यप्रकाश शर्मा के नेतृत्व में तीनों सिपाहियों की कटेरा से विदाई होने पर वुधवार सुबह सम्मान सहित धूमधाम से विदाई समारोह मनाया गया। सभी खाकीधारी सहित नगर के सम्भ्रांत लोग थाना परिसर में इस विदाई समारोह में शामिल हुए। स्टॉप के साथ पुलिस की ड्यूटी निभा रहे अपने साथियों को विदाई के दौरान तिलक लगा कर तीनों आरक्षी आशीष पटेल, आशुतोष पाण्डेय, विजय कुमार के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक ने तीनों सिपाहियों को गले लगाया और कहा कि उनके साथ कटेरा में पुलिस की साफ-सुथरी छवि को बनाए रखने में आप सभी का अपार सहयोग किया है जो सराहनीय है। जिसमें तीनों आरक्षियों के कार्यकाल की सराहना करते हुए प्रभारी निरीक्षक ने ससम्मान विदा किया। इस दौरान प्रधान प्रतिनिधि डॉ लाखन सिंह यादव, संजीव डेंगरे, अभिमन्यु स्वर्णकार, राजकुमार जैन, समशेर यादव, कमलेश कुशवाहा, शिवशंकर सोनी, नीरज सोनी, अनुराग सोनी, दिनेश साहू, भूपेन्द्र गुप्ता सहित समस्त पुलिस स्टॉप मौजूद रहा।
रिपोर्ट- भूपेन्द्र गुप्ता
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.