Ticker

6/recent/ticker-posts

गांव-गांव में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है, बिहारीलाल आर्य

नवनिर्मित सड़कों का हुआ लोकार्पण

कटेरा (झाँसी) नगर पंचायत क्षेत्र कटेरा में जिला नगरीय विकाश अभिकरण योजना के तहत बनाई 52लाख रूपए की दो सड़को का लोकार्पण कार्यक्रम आज वुधवार को क्षेत्रीय विधायक विहारी लाल आर्य के मुख्यातिथ्य में किया गया।
कार्यक्रमों में क्षेत्रीय विधायक बिहारीलाल आर्य ने शिलापट्टों का अनावरण करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने वर्तमान कार्यकाल में गांव-गांव को सड़कों से जोड़कर ग्रामीणों को आवागमन में सुविधा प्रदान की है। सड़कों का जाल बिछाकर सरकार ने ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित किया है।
इसमें ऐसे कई गांव भी है जो आजादी के बाद पहली बार सड़क मार्ग से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार ने तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं चलाकर समाज के प्रत्येक वर्ग को राहत प्रदान की है।
क्षेत्रीय विधायक ने वुधवार को कटेरा में वार्ड नंबर7 में कालका कोरी से मनका बाई गौड़ बाबा के चबूतरे तक व दूसरी सड़क सुरईपुरा में रामस्वरूप यादव के मकान से रेशम उद्योग तक बनी सड़क का लोकार्पण किया गया।
इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन राजेन्द्र सिंह बुन्देला, नगर अध्यक्ष मधुकर शाह बुन्देला, अधिशासी अधिकारी उमाकांत सिंह, भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष राजकुमार जैन, पूर्व प्रधान ठाकुरदास यादव, अच्छेलाल यादव, रूपेन्द्र राय (पार्षद), नीरज गुप्ता, ओमप्रकाश (वरिष्ठ लिपिक), लखन राय, डूडा विभाग अवर अभियंता त्यागी, सहायक अधिकारी भोला सिंह, चंद्रभान राजपूत सहित नगर के लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ