समुदाय विशेष के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक पर मामला दर्ज

समुदाय विशेष के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक पर मामला दर्ज

Share on facebook
Share on google
Share on twitter
Share on whatsapp

टहरौली (झाँसी) – रविवार को टहरौली किला निवासी एक उपद्रवी युवक द्वारा अपने फेसबुक एकाउंट पर एक धर्म के प्रवर्तक के ऊपर बेहद आपत्तिजनक पोस्ट डाला गया था जिसके बाद क्षेत्र के एक समुदाय विशेष में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया । आनन फानन में समुदाय विशेष के लोगों द्वारा टहरौली थाना का घेराव कर दिया गया । समुदाय विशेष के लोग, फेसबुक पर बेहद आपत्तिजनक एवं अशोभनीय टिप्पणी करने वाले उक्त युवक के ऊपर मामला दर्ज करके तुरन्त गिरफ्तारी की माँग को ले कर थाना परिसर टहरौली में अड़े रहे । प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम टहरौली किला निवासी एक उपद्रवी एवं सरफिरे युवक हरेन्द्र सोनी पुत्र टीकाराम सोनी द्वारा एक धर्म विशेष को ले कर फेसबुक पर बेहद निन्दनीय टिप्पणी की गयी थी जिसके बाद क्षेत्र के एक समुदाय विशेष के लोगों में भारी उबाल था ।
स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा बढ़ती भीड़ को देखकर कई बार लोगों को समझने का प्रयास किया गया लेकिन लोग बिना मुकदमा पंजीकृत हुये वहाँ से हिलने को तैयार नहीं हुये । सैकड़ों की संख्या में एकत्रित होते जा रहे लोगों के कारण मामले की गंभीरता को देखते हुये क्षेत्राधिकारी टहरौली हरिराम यादव मौके पर पहुँचे और उक्त उपद्रवी युवक पर मामला दर्ज करने का आदेश दिया ।
अब्दुल कलाम खान, सारिक अली, आरिफ खान, हारून पठान, सलीम खान, गफूर खान, आबिद खान, सलमान खान, इस्लाम खान, जाबिद अली, मुवीन खान, इदरीश खान, फरदीन खान, हनीफ खान, मुजीम खान, जावेद खान, आसिफ खान, बसीम खान आदि तहरीर पर थानाध्यक्ष टहरौली अजय कुमार अवस्थी ने ग्राम टहरौली किला, थाना टहरौली निवासी हरेन्द्र सोनी पुत्र टीकाराम सोनी पर मुकदमा अपराध संख्या 0137 में धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने और किसी धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करने के लिये धारा 295 ए और 153 ए के तहत मामला दर्ज कर दिया है । थानाध्यक्ष टहरौली अजय कुमार अवस्थी ने कहा कि किसी भी सूरत में क्षेत्र का धार्मिक सौहार्द बिगड़ने नहीं दिया जायेगा । इस प्रवृत्ति के उपद्रवी तत्वों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही की जायेगी ।

Share on facebook
Share on google
Share on twitter
Share on whatsapp